• Breaking News

    शायराना अंदाज में खिलाड़ियों ने खेला कबड्डी

    नई दिल्ली. कलर्स टीवी का फेमस शो ‘खतरों के खिलाड़ी’अपने एडवेंचरस स्टंट्स के लिए दर्शकों के दिलों में एक खास जगह रखता है. शो में खतरा होता है तो मस्ती भी होती है. शो के 12वें सीजन को 5 हफ्ते हो गए हैं और ये लगातार टीआरपी की रेस में भी आगे है. इसका लेटेस्ट एपिसोड भी काफी मजेदार होने वाला है, जिसमें खिलाड़ी कबड्डी के जरिए अपने को-कंटेस्टेंट्स को शिकस्त देते हुए दिखाई देंगे. हालांकि, ये कबड्डी थोड़ी दिलचस्प होने वाली है, क्योंकि इसमें शायराना अंदाज देखने को मिलेगा.
    कलर्स टीवी के इंस्टग्राम पेज से ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का लेटेस्ट प्रोमो जारी किया गया है. प्रोमो में खिलाड़ियों के बीच कबड्डी का कॉम्पिटीशन होता है. दो अलग-अलग टीमें होती हैं. एक टीम में तुषार कालिया, चेतना पांडे, राजीव अदातिया, श्रीति झा, निशांत भट्ट होते हैं, जबकि दूसरी टीम में मोहित मलिक, जन्नत जुबैर, फैसल शेख और कनिका मान होती हैं. वहीं, प्रतीक सहजपाल इसके होस्ट बनते हैं.
    इस खेल की खास बात ये होती है कि, सभी कंटेस्टेंट्स अपने-अपने अंदाज में शायरी करते हैं और फिर सामने वाले को शिकस्त देते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जन्नत, कनिका, तुषार और चेतना हार जाते हैं. आखिर में पांच कंटेस्टेंट्स बचते हैं. अब लेटेस्ट एपिसोड में देखना होगा कि, कौन सा खिलाड़ी बाजी मारता है.





    Khatron Ke Khiladi 12
    Khatron Ke Khiladi 12

    No comments