• Breaking News

    करण जौहर की फिल्म में टाइगर श्रॉफ करेंगे जबरदस्त एक्शन

    नई दिल्ली. फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. करण जौहर ने रविवार को पोस्ट शेयर करके बताया था कि वह आज कुछ धमाकेदार अनाउंसमेंट करने वाले हैं. कल से ही फैंस उनकी इस अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे थे. अब करण ने नई फिल्म स्क्रू ढीला की अनाउंसमेंट कर दी है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आएंगे और शशांक खैतान ने डायरेक्ट किया है. स्क्रू ढीला की अनाउंसमेंट के साथ करण ने एक वीडियो शेयर किया है.
    करण जौहर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- एंटरटेनमेंट के सॉलिड पंच के साथ आ रहे हैं. टाइगर श्रॉफ को स्क्रू ढीला में प्रिसेंट करके बहुत एक्साइटेड हूं. इसे शशांक खैतान डायरेक्ट कर रहे हैं, ये एक्शन की नई दुनिया है.
    एक्ट्रेस के चेहरे से नहीं हटाया पर्दा
    वीडियो की शुरुआत में टाइगर कई गुंडो से घिरे नजर आ रहे हैं. वह उन लोगों से कहते हैं कि वह एक पीटी टीचर हैं उसके बाद उन्हें वो लोग मारते हैं. उसके बाद एक लड़की की आवाज आती है जो उन गुंडों की कैद में होती है. उसकी आवाज सुनकर टाइगर का दिमाग खराब हो जाता है और वह अपने असली अवतार में आ जाते हैं और सभी को खूब मारते हैं. टाइगर जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में उस लड़की का चेहरा नहीं दिखाया गया है.
    रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म में टाइगर के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आने वाली हैं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग भारत और विदेश मे होगी. फिल्म का पहला शेड्यूल यूरोप में होने वाला है. रश्मिका और टाइगर दोनों ही इस शेड्यूल का हिस्सा होंगे. ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी.





    tiger shroff
    tiger shroff

    No comments