• Breaking News

    सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिलेशनशिप पर ये क्या बोल गईं अनन्या पांडे

    नई दिल्ली. करण जौहर का शो कॉफी विद करण सीजन 7 लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. कॉफी विद करण के 4 चौथे एपिसोड में एक्ट्रेस अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा करण संग कॉफी का मजा लेने पहुंचे. विजय देवरकोंडा पहली बार करण जौहर के इस शो में नजर आए हैं. इस दौरान अनन्या और विजय ने न सिर्फ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बल्कि कई राज़ से पर्दा उठाया है. बता दें कि अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा जल्द ही फिल्म 'लाइगर' में साथ नजर आने वाले हैं.
    शो के दौरान करण जौहर ने अनन्या पांडे से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछा. रैपिड फायर राउंड के दौरान अनन्या पांडे ने सबसे पहले विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना के रिलेशनशिप पर कमेंट किया. इसके बाद करण ने टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के रिलेशनशिप के बारे में उनसे पूछा तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि वो अपना दिशा अच्छे से जानती हैं और उनकी दिशा एकदम साफ है.
    कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिलेशनशिप पर कही ये बात
    इसके बाद जब करण जौहर ने अनन्या से जाह्नवी कपूर के रिलेशनशिप स्टेटस के बार में पूछा तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि वो सिंगल प्रिंगल हैं. इसके बाद करण जौहर ने उनसे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रिलेशनशिप के बारे में पूछा. इस पर अनन्या ने दोनों के गाने को गाते हुए कहा कि 'उनकी रातां काफी लंबियां हैं'. फिर करण ने पूछा का उसका रांझा कौन है तो इस पर कियारा ने उन्हें वहीं रोक दिया. लेकिन करण ने 'वेक अप सि़ड' कहकर अपना बात पूरी कर ली. इस पर अनन्या ने हंसते हुए सिर हिलाया…
    वहीं बात करें अनन्या पांडे के वक्र फंट के बारे में तो अनन्या बहुत जल्द साउथ सिनेमा के दिग्गज सुपरस्टार विजय देवरकोंड़ा के साथ फिल्म लाइगर में नजर आने वाली हैं. लाइगर का ट्रेलर कुछ ही दिन पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसे देखने पर ये साफ पता चलता है कि अनन्या इस फिल्म में एक अहम भूमिका अदा करने वाली हैं. मालूम हो कि अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की लाइगर 25 अगस्त यानी अगले महीने रिलीज होगी.





    Ananya Pandey
    Ananya Pandey

    No comments