• Breaking News

    औंधे मुंह गिरी रणबीर कपूर की 'शमशेरा'

    नई दिल्ली. रणबीर कपूर ने 4 साल बाद पर्दे पर 'शमशेरा' से वापसी की है, लोगों को उम्मीद थी की ये फिल्म कुछ बड़ा धमाका करने वाली है। बड़े बजट और बड़े-बड़े स्टार्स से सजी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर पड़ी। यशराज फिल्म के बैनर तले बनी 'शमशेरा' की इतनी बुरी गति होगी, शायद ही किसी ने सोचा था। बल्कि ट्रेंड एनालिस्ट का मानना था कि ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक होने वाली है। पर अफसोस की 'शमशेरा' किसी की भी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई।
    5 दिन में ढेर हुई शमशेरा
    पिछले 4 सालों से रणबीर कपूर के फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए तरस रहे थे। 'शमशेरा" में अपने फेवरेट एक्टर को देख उनकी आंखों को तो सुकून आया पर बॉक्स ऑफिस को करार नहीं मिला, इसकी रौनक लौटाने में शमशेरा नाकाम रही। रणबीर कपूर, संजय दत्त, वाणी कपूर की ये फिल्म 5वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष करती नजर आई। मंगलवार को शमशेरा की कमाई में 70 फीसदी तक की गिरावट आई है।
    शमशेरा ने बॉक्स ऑफिस पर 5वें दिन करीब 2.60 करोड़ की कमाई दर्ज की है। इस आंकड़े को देखकर यह कहना गलत नहीं है कि ये मेगा बजट फिल्म बहुत तेजी से फ्लॉप होने की तरफ बढ़ रही है। शमशेरा ने 4 दिनों में बेहद ही खराब प्रदर्शन करते हुए 34.75 करोड़ कमाए अब इसमें 5वें दिन की कमाई जोड़ दी जाए तो आंकड़ा पहुंचा है 37.35 करोड़ के आस-पास। फिल्म की लागत में करीब 150 करोड़ से ज्यादा खर्च हो गए हैं, ऐसे में ये डिजिटल राइट्स और ओटीटी रिलीज से कितना बटोर पाती है बताना मुश्किल है। फिलहाल ये अंदाजा लगाना भी मुश्किल है कि फिल्म को लॉस कितना होने वाला है। बात अगर यशराज फिल्म्स की करें तो शमशेरा इस प्रोडक्शन हाऊस की लगातार फ्लॉप होने वाली तीसरी फिल्म है। इससे पहले बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज भी फ्लॉप की कैटेगरी में शामिल रही।





    Shamshera
    Shamshera

    No comments