• Breaking News

    अक्षय कुमार को आयकर विभाग ने दिया सम्मान, सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्टर

    नई दिल्ली. अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे व्यस्त एक्टर्स में से हैं। साल में वह चार से पांच फिल्में तक करते हैं। अक्षय की एक फिल्म का प्रमोशन खत्म होता नहीं कि वह अगली फिल्म की शूटिंग में जुट जाते हैं। काम के बीच वह परिवार के साथ वेकेशन का भी वक्त निकाल लेते हैं। अक्षय के टाइम मैनेजमेंट का हर कोई कायल है। इन सबके बीच अक्षय को लेकर कई बार ये खबर आ चुकी है कि वो बॉलीवुड में सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले एक्टर हैं। इसी संबंध में अब आयकर विभाग ने उन्हें सम्मानित किया है।
    शूटिंग में व्यस्त हैं अक्षय
    अक्षय कुमार इस वक्त इंग्लैंड में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वेबसाइट पिंकविला के मुताबिक अक्षय को एक सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया है। वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले एक्टर हैं। उनकी ओर से उनकी टीम ने यह सम्मान पत्र लिया। पिछले पांच सालों से वह लगातार भारत के सबसे अधिक टैक्स देने वाले लोगों में शामिल रहे हैं।
    आने वाली हैं कई फिल्में
    अक्षय इस वक्त इंग्लैंड में जसवंत सिंह गिल की बायोपिक की शूटिंग कर रहे हैं। वह अगस्त के पहले हफ्ते में भारत लौट सकते हैं। उसके बाद वह आने वाली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ का प्रमोशन करेंगे। यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय के अपोजिट भूमि पेडनेकर हैं। इसके अलावा अक्षय के खाते में फिल्म ‘सेल्फी‘, ‘राम सेतु‘, ‘ओह माई गॉड 2‘ और ‘बड़े मियां छोटे मियां‘ है। सूर्या की फिल्म ‘सोरोरई पोतरू‘ के हिंदी रीमेक में भी अक्षय नजर आएंगे।





    Akshay Kumar
    Akshay Kumar

    No comments