• Breaking News

    आमिर खान की फिल्म के विरोध का जानें कारण

    नई दिल्ली. हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकार आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज से पहले मुश्किलों में घिरती नजर आ रही है. दरअसल पिछले कुछ महीने बॉलीवुड के लिए खास नहीं जा रहे हैं, ज्यादातर फिल्मों को सोशल मीडिया पर बॉयकॉट करने का चलन शुरू हो गया है. इस कड़ी में आमिर खान और करीना कपूर की लाल सिंह चड्ढा भी फंस गई है, जिसके तहत ट्विटर पर बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा ट्रेंड कर रहा है. आखिर इसके पीछे की वजह क्या है, आइए जानते हैं.
    इस वजह से हो रहा है लाल सिंह चड्ढा का विरोध
    गौरतलब है कि 11 अगस्त को रिलीज होने वाली बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की कॉपी है, जिसे हिंदी में रीमेक किया गया है. ऐसे में बॉलीवुड के बड़े स्टार के जरिए इस तरह फिल्म की कॉपी करना लोगों को रास नहीं आ रहा है और वह लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट करने के मांग कर रहे हैं. सिर्फ एक यही कारण नहीं है लाल सिंह चड्ढा के विरोध का, इसके अलावा आमिर खान के जरिए बीते समय भारतीय सभ्यता और संस्कृति के संक्षेप में दिए गए विवादित बयानों के कारण उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार ट्विटर पर किया जा रहा है. इतना ही नहीं आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव के देश के प्रति विवादित टिप्पणी को लेकर भी लोग लाल सिंह चड्ढा को निशाना बना रहे हैं.
    लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन
    ट्विटर पर लाल सिंह चड्ढा के बहिष्कार की मांग पिछले काफी दिनों से जारी है. जिसके तहत ऐसा लग रहा है कि आमिर खान की फिल्म पर इसका बड़ा प्रभाव देखने को मिल सकता है. इतना नहीं कई ट्विटर यूजर इस फिल्म के खिलाफ अपनी आवाज उठा रहे हैं और अपनी राय रख रहे हैं. जिसके तहत एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर लिखा है कि 'अगर अपने धर्म की रक्षा करनी है तो लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट करो.' एक अन्य यूजर ने लिखा है कि 'कॉपी फिल्मों की बॉलीवुड में कोई जगह नहीं है.'





    Laal Singh Chaddha
    Laal Singh Chaddha

    No comments