• Breaking News

    ईशान खट्टर और अनन्या के ब्रेकअप पर करण जौहर ने किया खुलासा

    नई दिल्ली. बॉलीवुड निर्माता करण जौहर का बहुचर्चित चैट शो कॉफी विद करण आए दिन चर्चा का विषय बना रहता है. हाल ही में कॉफी विद करण सीजन 7 के चौथे एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे और साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने शिरकत की. इस दौरान काउच पर बैठीं अनन्या से शो के होस्ट करण जौहर ने ईशान खट्टर संग रिलेश्नशिप और ब्रेकअप को लेकर सवाल पूछा, जिस पर लाइगर एक्ट्रेस ने ईशारों ही ईशारों में जवाब दिया.
    ईशान खट्टर संग रिश्ते पर बोलीं अनन्या पांडे
    दरअसल कॉफी विद करण सीजन 7 के चौथे एपिसोड के दौरान अपनी आने वाली फिल्म लाइगर को प्रमोट करने पहुंची अनन्या पांडे से शो की शुरुआत में ही करण जौहर में ईशान खट्टर संग रिश्ते को लेकर सवाल दाग दिया. इस पर अनन्या ने पहले तो इग्नोर करना चाहा लेकिन करण जौहर बार-बार उनसे पूछते रहे कि तुमने ईशान को डेट किया और ब्रेकअप भी किया. बाद में अनन्या पांडे ने बताया कि ये मेरी अतीत की बातें हैं, जिस पर मैं ध्यान नहीं देना चाहती हूं और फिलहाल में सिंगल हूं. इस पर करण ने कहा की मैं लोगों को बता दूं कि तुमने ईशान को डेट किया और किसी वजह से अब तुम दोनों अलग हो गए हो.
    क्या आदित्य रॉय कपूर हैं अनन्या पांडे के क्रश
    ईशान खट्टर के साथ ब्रेकअप के खुलासे के बाद करण जौहर ने अनन्या पांडे से नए क्रश के बारे में सवाल पूछा, जिस पर शो के दौरान बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर के नाम पर चर्चा हुई. अनन्या ने कहा कि वह काफी हॉट और हैंडसम हैं. लेकिन मैं और आदित्य फिलहाल अच्छे दोस्त हैं. इस पर करण जौहर ने कहा कि मुझे सब मालूम है कि मेरी बर्थडे पार्टी में क्या हुआ था. ऐसे में एक्ट्रेस ने करण को कुछ भी न बोलने की विनती की.





    Vijay Devarakonda Ananya Pandey
    Vijay Devarakonda Ananya Pandey

    No comments