• Breaking News

     प्रमोशन में अनन्या पांडे से नहीं संभली ड्रेस तो विजय देवरकोंडा खुद करने लगे ठीक

    नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लाइगर' को लेकर छाए हुए हैं. दोनों स्टार्स इन दिनों अपनी इस फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन कर रहे हैं और ऐसे में इन्हें आए दिन इवेंट में स्पॉट किया जाता है. ऐसे में सोशल मीडिया पर इनके वीडियो और तस्वीरें छाए रहते हैं और काफी तेजी से वायरल रहते हैं. ऐसा ही एक प्रमोशन के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है कि जो कि टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है.
    अनन्या का बोल्ड लुक
    सामने आए इन वीडियो में अनन्या पांडे किसी जेंटलमेन की तरह बिहेव करते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, ये वीडियो है 'लाइगर' के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट का. इस दौरान अनन्या पांडे ब्लैक ड्रेस पहने हद से ज्यादा बोल्ड और रिवीलिंग अंदाज में दिखाई दी थीं. अनन्या इस दौरान इस ड्रेस में काफी अनकंफर्टेबल भी दिखाई दे रही थी. ऐसे में सीट पर बैठीं अनन्या की ड्रेस के कट खुला हुआ था.
    विजय ने खुद ठीक की अनन्या की ड्रेस
    वीडियो में आप देख सकते हैं विजय देवरकोंडा की नजर पहले कुछ लोगों पर गई और फिर उन्होंने अनन्या की ड्रेस को देखा. इसके बाद बड़े ही शालीन अंदाज में विजय देवरकोंडा ने अपने हाथ से अनन्या की ड्रेस ठीक और उनसे कुछ कहा भी जिसके बाद अनन्या अपनी पोजीशन बदल कर बैठ गई.





    Ananya Pandey Vijay Devarkonda
    Ananya Pandey Vijay Devarkonda

    No comments