• Breaking News

    जब सलमान खान से शादी के सवाल पर यूलिया वंतूर ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं थीं

    नई दिल्ली. सलमान खान की करीबी दोस्त रहीं यूलिया वंतूर आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं. यूलिया का 24 जुलाई 1980 को रोमानिया में जन्म हुआ था. बॉलीवुड में उनका नाम शुरुआत से ही सलमान खान से जोड़ा जाता रहा है. हालांकि कभी भी दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा.यूलिया वंतूर को सलमान खान की वजह से इंडस्ट्री में पहचान मिली ऐसा कहना गलत नहीं होगा. साल 2014 में आई सलमान खान की बहन अलवीरा और उनके पति अतुल अग्निहोत्री की फिल्म ओ तेरी में यूलिया ने आइटम नंबर किया था. यही नहीं उन्होंने सलमान की राधे: योर मोस्ट वानटेड भाई में 'सीटीमार' गाना भी गाया था. यूलिया अपने सिंगल एल्बम में भी नजर आ चुकी हैं.
    सलमान खान से नजदीकी
    बॉलीवुड गलियारों में यूलिया और सलमान खान के अफेयर की खबरें काफी पहले से चल रही हैं. दोनों पिछले 11 सालों में कई बार साथ दिखे हैं. सलमान खान को यूलिया पहली ही नजर में भा गई थीं. यूलिया अक्सर सलमान खान के घर आती जाती रहती हैं. सलमान खान के परिवार से भी उनके बहुत अच्छे रिलेशन हैं.
    सलमान खान से शादी पर कही थी ये बात
    यूलिया ने लॉकडाउन का वक्त सलमान खान के पनवेल फार्महाउस में ही बिताया था. दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रही हैं. उनकी करीबियों के चलते ये खबर भी फैल चुकी है कि दोनों का इरादा शादी करने का था. हालांकि यूलिया ने इन बातों से इनकार किया था.एक पुराने इंटरव्यू में शादी के सवाल पर यूलिया वंतूर ने कहा था कि ये बेकार का सवाल है, दो लोगों का एक साथ समय बिताना और खुश रहना जरूरी है और इसके लिए पेपर पर ठप्पा लगाना जरूरी नहीं है.
    सलमान के कहने पर आईं बॉलीवुड में
    रिपोर्ट्स की मानें तो यूलिया को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिये सलमान खान ने ही कहा था. इसी के बाद वो मुम्बई आ गईं. हालांकी शुरू-शुरू में उन्हें काम मिलने में काफी दिक्कत आई. यूलिया ने बहुत से ऑडिशन दिए, लेकिन सफलता हासिल नहीं हुई. इसके बाद सलमान खान ने उनकी मदद की और सफलता उनके कदमों में आ गई.





    salman khan and iulia vantur
    salman khan and iulia vantur

    No comments