• Breaking News

    कार्तिक आर्यन ने साधा करण जौहर के शो पर निशाना

    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने कहा है कि वह 'रैपिड फायर शोज' में काफी पॉपुलर हैं और उन्हें अपनी इस पॉपुलैरिटी पर फक्र है। फैंस का मानना है कि कार्तिक आर्यन का इशारा करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' की तरफ है। मालूम हो कि करण जौहर के चैट शो के 7वें सीजन में कार्तिक आर्यन का जिक्र कई बार आ चुका है। शो के शुरुआती 3 एपिसोड्स में ही कई बार कार्तिक आर्यन का जिक्र किया जा चुका है।
    करण जौहर के शो में पॉपुलर है रैपिड फायर राउंड
    में होस्ट करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री के सितारों के साथ उनकी पर्सनल और प्रोफेशल लाइफ को लेकर बातचीत करते हैं और 'रैपिड फायर' इस शो के सबसे पसंदीदा हिस्सों में से एक है। पहले एपिसोड में जहां रणवीर सिंह और आलिया भट्ट बतौर मेहमान शो में आए, और दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर दिखाई पड़ीं।
    करण के शो में बार-बार आ रहा कार्तिक का जिक्र
    क्योंकि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की मोहब्बत के खूब चर्चे हुए थे तो जब करण जौहर ने शो में सारा की लव लाइफ को लेकर सवाल किया तो सुई कार्तिक आर्यन की तरफ घूमनी ही थी। करण जौहर ने सारा अली खान से पूछा कि आपका एक्स आपका एक्स क्यों है? तो जवाब में सारा अली खान ने कहा- क्योंकि वह हर किसी का एक्स है। इसी एपिसोड में करण जौहर ने खुलकर ये भी कहा कि कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान को डेट किया था।
    सारा अली खान की तरफ था कार्तिक का इशारा
    वहीं रणवीर सिंह और आलिया भट्ट वाले एपिसोड में रणवीर ने कार्तिक आर्यन की तरह वॉक और एक्ट करके दिखाया था। अब कार्तिक आर्यन से जब एक टॉक शो में पूछा गया कि उनके बारे में वो क्या चीज है जिस पर उन्हें बहुत फक्र है? तो कार्तिक आर्यन ने बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में कहा, 'यही कि मैं रैपिड फायर शोज में बहुत पॉपुलर हूं।' एक फैन ने कमेंट किया- यही सवाल अब करण जौहर से भी पूछा जाना चाहिए। एक फैन ने लिखा- उसका इशारा रणवीर सिंह की तरफ है या फिर सारा अली खान की तरफ?





    kartik aaryan
    kartik aaryan

    No comments