• Breaking News

    महिमा मकवाना को मिला अपना पहला ब्रांड एंडोर्समेंट

    अपनी डेब्यू फ़िल्म अंतिम में अपने दमदार परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत चुकीं महिमा मकवाना अब बतौर ब्रांड एंबेसडर एक प्रतिष्ठित ब्रांड गार्नियर से जुड़ चुकी हैं। गर्नियर के कमर्शियल में उनके साथ डायना पेंटी और साउथ की अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरम भी नज़र आईं।









    महिमा अपने नए लुक में बेहद शालीन और ड्रॉप-डेड गॉर्जियस लग रही हैं क्योंकि उन्होंने बेहद आकर्षक बालों पर बरगंडी हेयर कलर किया है। दर्शकों को कमर्शियल में उनके लुक के साथ साथ अभिनय कौशल भी काफी पसंद आया है और उनके व्यक्तित्व से निश्चित रूप से यह प्रतीत होता है कि वह बहुत अधिक ब्रांड एंडोर्समेंट हासिल करेंगी!









    अपने इस कॉलेबोरेशन के बारे में बात करते हुए महिमा मकवाना कहती हैं कि," इस तरह के प्रतिष्ठित ब्रांड के साथ जुड़ना और उनका प्रतिनिधित्व मेरे लिए खुशी की बात है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे इस नए अवतार में पसंद करेंगे क्योंकि मैंने इस कोलेब के लिए अपने बालों को भी कलर किया,इसने मेरा लुक काफी अलग है। कमर्शियल के लिए शूटिंग करना भी रोमांचक था क्योंकि मुझे दो बेहतरीन अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका मिला और मुझे बेसब्री से इंतज़ार है कि इस मेरे प्रसंशक इस कमर्शियल को देखें।"





    महिमा मकवाना नीतीश और अश्विनी अय्यर तिवारी की यंग एडल्ट ड्रामा बस करो आंटी में अहम भूमिका में नज़र आएंगी जो रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर द्वारा निर्मित किया जायेगा। उनके पास कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट भी हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।

    No comments