• Breaking News

    अनुष्का शर्मा से करीना कपूर तक, इन फिल्मी सितारों ने मीराबाई चानू को 'गोल्ड' जीतने पर दी बधाई

    नई दिल्ली. शनिवार को मीराबाई चानू ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में वेटलिफ्टिंग स्पर्धा में भारत को चैंपियन बनाया है, जिसके तहत 49 किलोग्राम की कैटेगरी में मीराबाई चानू ने गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है. ऐसे में मीराबाई चानू की इस शानदार जीत पर बॉलीवुड सितारे भी झूम उठे हैं और उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार बधाईयां दे रहे हैं. मीराबाई चानू के गोल्ड मेडल जीतने पर सोशल मीडिया पर उन्हें बधाईं देने वालों को तांता लगा हुआ है. इस कड़ी में हिंदी सिनेमा जगत की दिग्गज अदाकारा अनुष्का शर्मा से लेकर करीना कपूर खान जैसी कई नामी हस्तियों ने मीराबाई चानू को बधाईंया दी हैं.
    मीराबाई चानू ने बढ़ाया देश का मान
    शनिवार को मीराबाई चानू ने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में वेटलिफ्टिंग स्पर्धा में भारत को चैंपियन बनाया है, जिसके तहत 49 किलोग्राम की कैटेगरी में मीराबाई चानू ने गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रच दिया है. ऐसे में मीराबाई चानू की इस शानदार जीत पर बॉलीवुड सितारे भी झूम उठे हैं और उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार बधाईयां दे रहे हैं. इस कड़ी में कई फिल्मी सितारे शामिल हैं, जिनमें सबसे पहला नाम एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का आता है, सुल्तान फिल्म एक्ट्रेस अनुष्का ने मीराबाई चानू की जीत पर रिएक्शन देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है कि मीराबाई चानू आपको ढ़ेर सारी बधाईंया, आप देश का गौरव हैं. दूसरी ओर लाल सिंह चड्ढा एक्ट्रेस करीना कपूर ने मीराबाई चानू को लीजेंड बताया है. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी और तमन्ना भाटिया ने भी मीराबाई चानू की इस ऐतिहासिक जीत पर प्रशंसा की है.
    अनुपम खेर भी हुए मीराबाई चानू के मुरीद
    इन तमाम बॉलीवुड एक्ट्रेस के अलावा हिंदी सिनेमा जगत के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर ने भी मीराबाई चानू के कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में सुनहरा तमगा जीतने पर हर्ष जताया है. अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर मीराबाई चानू के लिए स्पेशल मैसेज लिखते हुए बताया है कि उन्होंने देश को गौरवान्वित किया है. साथ वह देश के हर युवा के लिए प्रेरणा का स्त्रोत हैं. इसके अलावा अनुपम ने मीराबाई चानू को इस खास जीत के लिए हार्दिक बधाई भी दी है.





    Mirabai Chanu
    Mirabai Chanu

    No comments