• Breaking News

    भारत की दूसरी पूनम पांडेय बनने को बेताब उर्फी जावेद, ब्रालेट में दिया पोज, हाथ से ढंके अपने ब्रेस्ट

    मुंबई. आये दिन अतरंगी कपड़े पहनकर सोशल मीडिया पर आग लगाने वाली उर्फी जावेद ने तो अब हद ही पार कर दी है. यह कहना गलत नहीं होगा कि वह पूनम पांडेय के नक्शेकदम पर चलने लगी है. वहीं कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि वह 'जो दिखता है वहीं बिकता है' के तर्ज पर काम कर रही है. हालांकि उनके हाथ अभी तक कोई बड़े प्रोजेक्ट‍्स नहीं लगे है. यही हाल पूनम पांडेय का भी था. उन्होंने अपनी एक्टिंग से कोई खास पहचान नहीं बनाई बल्कि कपड़े उतारकर अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है. उन्हीं की तर्ज पर उर्फी जावेद भी कर रही हैं. उर्फी जावेद को भी पता है कि बिना कपड़े उतारे इतनी आसानी से वह फेमस नहीं होती, इसीलिए शायद उन्होंने इतना सस्ता काम शुरू किया है.





    Urfi-Javed





    इन दिनों ​​इंस्टाग्राम सनसनी उर्फी जावेद जो अपने बोल्ड फोटोशूट के लिए जानी जाती हैं, ने अपनी नवीनतम तस्वीरों में सारी हदें पार कर दी हैं. अभिनेत्री ने ब्रॉलेट में पोज़ देकर अपने एक स्तन को उजागर किया, उन्होंने तस्वीरों के लिए पोज़ देते हुए अपने हाथों से ढक लिया. हालांकि उन्होंने इस फोटो को अपने स्टेटस पर लगाया था जो 24 घंटे के बाद गायब हो गया. यही नहीं उर्फी जावेद सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए अतरंगी कपड़े पहनकर मीडिया के बीच पहुंच जाती है ताकि उन्हें लोकप्रियता मिल सके.





    Urfi-Javed





    अभिनेत्री ने उस फोटो में अपने लहराते बालों को खुला छोड़ दिया था और एक चमकदार लिप-टिंट पहना हुआ था. भरी हुई भौंहों और काजल से लदी आंखों के साथ, वह फोटोशूट के लिए बहुत उमस भरी लग रही थी. इस बीच, रणवीर सिंह द्वारा शुरू किए गए 'नग्न फोटोशूट' के चलन में शामिल होने से पहले, उर्फी जावेद ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो डाला, जिसमें उन्हें गुलाब के बिस्तर पर लेटे हुए देखा जा सकता है, बिना कुछ पहने.






    https://www.instagram.com/p/CgZCyRglDWf/





    https://www.instagram.com/p/CgJdfZdF_h_/





    https://www.instagram.com/p/CgBVtGqlSs7/





    https://www.instagram.com/p/Cfk6Zx-Ffe1/





    https://www.instagram.com/p/CeIy3aoIEzt/

    No comments