• Breaking News

    करण ने चैट शो में किया था सारा और जान्हवी के बीच पक्षपात! ट्रोल होने के बाद निर्माता ने दी सफाई

    नई दिल्ली. अभिनेता व निर्देशक करण जौहर इन दिनों अपने चैट शो कॉफी विद करण 7 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कॉफी विद करण 7 के अभी तक 3 एपिसोड्स प्रीमियर हो चुके हैं, जिन्हें दर्शकों ने पसंद किया है। सीरीज के दूसरे एपिसोड में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस सारा अली खान और जाह्नवी कपूर नजर आई थीं। एपिसोड्स के बाद सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्ट्स देखने को मिले, जहां दावा किया गया कि करण जौहर ने एपिसोड में सारा अली खान के खिलाफ जाह्नवी कपूर संग पक्षपात किया। ऐसे में अब करण ने इस आरोप पर रिएक्ट किया है।
    क्या बोले करण जौहर
    हाल ही में लाइगर के इवेंट पर करण जौहर से कॉफी विद करण में जाह्नवी कपूर का पक्ष लेने पर भी सवाल पूछा गया। ऐसे में करण ने इस पर कहा, 'ये बिलकुल भी सही नहीं है, बल्कि मुझे तो जाह्नवी के लिए बुरा लग रहा था क्योंकि वो रैपिड फायर राउंड और गेम राउंड दोनों हार गईं। तो मैं सिर्फ उनके साथ अच्छा बर्ताव कर रहा था, सभी ने इस बात को गलत नजरिए से देखा है।' करण जौहर ने आगे ये भी बताया कि वो सारा और जाह्नवी को बहुत प्यार करते हैं।
    कभी भेदभाव नहीं कर सकता
    करण ने आगे कहा कि वो सारा और जाह्नवी को उनके बचपन से जानते हैं, ऐसे में किसी एक का फेवर लेने की बात वो सोच भी नहीं सकते हैं। करण ने कहा, 'मैं कभी भी उनके साथ भेदभाव नहीं कर सकता हूं, कभी भी नहीं।' याद दिला दें कि सारा और जाह्नवी, दोनों ही स्टार किड हैं। सारा, सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं, जबकि जाह्नवी कपूर के पिता बोनी कपूर और मां दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी हैं।





    Karan johar Sara Ali Khan-Janhvi Kapoor
    Karan johar Sara Ali Khan-Janhvi Kapoor

    No comments