• Breaking News

    अयान मुखर्जी ने खोला राज, ब्रह्मास्त्र के अन्य गानों से अनजान हैं रणबीर-आलिया





    नई दिल्ली. हिंदी सिनेमा की मोस्ट अवेडेट फिल्म ब्रह्मास्त्र इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की इस फिल्म के पहले गाने केसरिया को रिलीज किया गया है. ब्रह्मास्त्र के इस सॉन्ग की रिलीज से पहले फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने बताया है कि अब भी फिल्म के कुछ ऐसे गाने बाकी हैं, जिनमें बारे में रणबीर-आलिया का भनक भी नहीं हैं.
    दरअसल ब्रह्मास्त्र के मोस्ट अवेडेट लव एंथम सॉन्ग केसरिया को रविवार 17 जुलाई को रिलीज कर दिया गया है. इस गाने की रिलीज से पहले ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फिल्म की स्टार कास्ट रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन किया. इस लाइव सेशन के दौरान अयान मुखर्जी से कई फैन्स ने ब्रह्मास्त्र के बाकी अन्य गानों के बारे में सवाल पूछा. जिस पर अयान ने हैरान करने वाला जबाव दिया. अयान मुखर्जी ने बताया कि ''फिलहाल केसरिया सॉन्ग को इतनी जल्दी रिलीज करने की हमारी कोई तैयारी नहीं थी. लेकिन दर्शकों की मांग और प्यार के बदौलत इसे लॉन्च करना पड़ा. हालांकि हमारी फिल्म ब्रह्मास्त्र के कुछ गाने ऐसे हैं, जिनके बारे में रणबीर कपूर-आलिया भट्ट को भी नहीं पता है.
    ब्रह्मास्त्र की कहानी सबसे पहले अलग
    हाल ही में ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने यह भी बताया है कि उनकी इस फिल्म की कहानी बेहद अलग और खास होने वाली है. कुछ दिन पहले एक वीडियो को जरिए अयान ने सोशल मीडिया पर बताया था कि पुराणों के आधार पर अस्त्रों की कहानी को हमारी फिल्म में दर्शाया गया है. जिसमें ब्रह्मास्त्र को अहम भूमिका के केंद्र बिंदु पर केंद्रित किया गया है. मालूम हो कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी.

    No comments