• Breaking News

    मोनोकिनी पहन घूमने निकलीं उर्फी जावेद, लुक देख यूजर्स बोले

    नई दिल्ली. इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह अपने लुक्स और आउटफिट को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उर्फी आए दिन अपने आउटफिट्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं जिसकी वजह से कई बार उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ता है. मगर उर्फी को आलोचनाओं का फर्क नहीं पड़ता है. वह अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. उर्फी एक बार फिर अपने आउटफिट को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. इस बार उर्फी मोनोकिनी पहन घूमने निकल पड़ीं. इस लुक को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.उर्फी ने इस बार मोनोकिनी के साथ एक्सपेरिमेंट किया है. उन्होंने इसके साथ रस्सी से बना स्कर्ट पहना है. इस स्कर्ट से उनके लुक में ज्यादा कुछ छुपा नहीं है. उर्फी का ये बोल्ड लुक देखकर उनके फैंस चौंक गए हैं. उर्फी ने इस लुक को ब्लेजर के साथ कंप्लीट किया था मगर जब वह कार से उतरीं तो उन्होंने ब्लेजर उतार दिया.
    यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट
    उर्फी ने इस लुक में फोटोग्राफर्स के लिए पोज भी किया. उर्फी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. यूजर्स उन्हें आउटफिट को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- रणवीर सिंह पार्ट-2. वहीं दूसरे ने लिखा- फैशन का नाम ही खराब कर दिया है.
    रणवीर सिंह की तारीफ की
    रणवीर सिंह इन दिनों अपने बिना कपड़ों के फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. जहां कई लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं वहीं उर्फी ने रणवीर की तारीफ की है. उर्फी ने एक इंटरव्यू में कहा है कि 'तस्वीरों में रणवीर सिंह बहुत हॉट और सेक्सी लग रहे हैं. मुझे पता हैं आज के वक्त में ऐसा बोल्ड फोटोशूट कोई करवा सकता है तो सिर्फ रणवीर सिंह ही हो सकते हैं.'





    Urfi Javed
    Urfi Javed

    No comments