• Breaking News

    'लाइगर' का दूसरा गाना 'वाट लगा देंगे' रिलीज

    नई दिल्ली. विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'लाइगर' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था. ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला और अब फिल्म का दूसरा गाना 'वाट लगा देंगे' भी रिलीज हो गया है. इस गाने में बॉक्सिंग रिंग में विजय देवरकोंडा पूरे जोश के साथ नजर आ रहे हैं. दिलचस्प बात ये है कि इस गाने में खुद विजय ने अपनी आवाज दी है. ये गाना सुनकर आप में भी पूरा जोश भर जाएगा.
    लाइगर का दूसरा गाना रिलीज
    वाट लगा देंगे गाना हिंदी के अलावा तेलुगू भाषा में भी रिलीज हुआ है. इस गाने को सुनील कश्यप ने कंपोज किया है, जिसे पुरी जगन्नाथ ने लिखा है और विजय देवरकोंडा ने इसे गाया है. इस फिल्म को लेकर पहले भी विजय देवरकोंडा के फैंस उत्साहित थे और अब इस गाने ने भी उन्हें एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. फिल्म को साउथ के चर्चित निर्देशक पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है. विजय इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं और वहीं अनन्या तेलुगू सिनेमा की तरफ कदम बढ़ा रही हैं. फिल्म से विजय देवकोंडा के कई लुक्स सामने आ चुके हैं.
    वाट लगाने आ रहे हैं विजय देवरकोंडा
    हैदराबाद के बाद 'लाइगर' का ट्रेलर मुंबई में भी लॉन्च किया गया था. इस मौके पर फिल्म की पूरी कास्ट के अलावा करण जौहर और रणवीर सिंह भी पहुंचे थे. इस दौरान के तमाम फोटो वीडियो भी सामने आई थीं.
    हिंदी के अलावा लाइगर अन्य चार भाषाओं में भी रिलीज की जाएगी. फिल्म में अमेरिकी बॉक्सर माइक टाइसन का भी कैमियो रोल है. फिल्म की शूटिंग के दौरान भी माइक टाइसन की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिसमें वो फिल्म के सेट पर मस्ती करते नजर आए थे. विजय देवरकोंडा, अनन्या पांडे, माइक टाइसन के अलावा फिल्म में राम्या कृष्णन भी नजर आएंगी. लाइगर 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.





    liger
    liger

    No comments