• Breaking News

    क्या एकतरफा प्यार था दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप की वजह

    नई दिल्ली. बॉलीवुड के गलियारों में दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशिप की खबरें अक्सर चर्चा में रही हैं. हालांकि, दोनों ऐसे सितारे हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट ही रखना पसंद करते हैं. दोनों के डेटिंग के किस्से पिछले कई सालों से थे, लेकिन दोनों ने ही अपने रिश्ते को पब्लिकली दोस्ती का नाम दिया. अब दोनों के ब्रेकअप से जुड़ी कई खबरें सामने आ रही हैं.
    दरअसल, हाल ही में खबरें आ रही हैं कि टाइगर और दिशा ने अपने सालों पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया है और दोनों का ब्रेकअप हो गया है. इस बात के बारे में फिलहाल कपल की तरफ से कोई जानकारी नहीं आई है, लेकिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का साल 2019 में दिया गया एक बयान चर्चा में है. जहां टाइगर अपनी निजी जिंदगी पर चुप्पी साधे रहते थे तो वहीं दिशा इशारों-इशारों में कई बातें कह जाती थीं. टाइगर संग बॉन्डिंग को लेकर जब उनसे सवाल किया गया था तो एक्ट्रेस ने कहा था, 'हम दोनों में टाइगर फिटनेस को लेकर ज्यादा कॉन्शियस हैं. वह क्रेज़ी हैं और पूरी तरह से फिटनेस पर ध्यान देते हैं'.
    'मेल अटेंशन कभी नहीं मिला'
    दिशा ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा था, 'मुझे नहीं पता कि यह नॉर्मल है या नहीं, लेकिन किसी भी आदमी ने मुझे कभी बाहर जाने को लेकर नहीं पूछा और न प्रपोज़ किया. मैं झूठ नहीं बोल रही. मुझे लड़कों की तरफ से ऐसा कोई मेल अटेंशन नहीं मिला. मैं काफी समय से टाइगर को इम्प्रेस करने की कोशिश कर रही हूं, लेकिन लगता है कि वह मुझे लेकर इंटरेस्टेड नहीं हैं. मैं चाहती हूं कि हम ज्यादा करीब रहें, लेकिन यह इकतरफा प्यार है. मैंने उन्हें इम्प्रेस करने के सारे जतन कर लिए- जिमनैस्टिक, फिटनेस और भी काफी कुछ, लेकिन कोई फायदा नहीं'.
    बताते चलें कि दोनों ही फिटनेस फ्रीक स्टार्स कहे जाते हैं. इन्हें कई बार डिनर्स, पार्टियों और एयरपोर्ट पर साथ देखा गया है. वेकेशन पर भी दोनों एक साथ जा चुके हैं. मगर रिपोर्ट्स के मुताबिक खबर यही है कि दोनों ने अपने 6 साल के रिलेशनशिप को खत्म कर दिया है. बता दें कि ब्रेकअप की खबरों के बीच भी दिशा और टाइगर ने एक दूसरे को उनकी फिल्मों के लिए शुभकामनाएं दी हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों अभी भी दोस्त हैं.





    Tiger Disha
    Tiger Disha

    No comments