• Breaking News

    विद्युत जामवाल का प्यार दिखाने का अनोखा तरीका आपके दिल को छू लेगा, खास अंदाज में फैन्स को कहा शुक्रिया

    विद्युत जामवाल को ऐसे ही बॉलीवुड का एक्शन स्टार नहीं कहा जाता है। 'फ़ोर्स' से 'सनक' बनने तक उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत मेहनत की है, तब जाकर अभिनेता आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं। अपनी जबरदस्त एक्टिंग और पर्सनालिटी की वजह से वह आज भी लोगों के दिलों की धड़कन बने हुए हैं। उनके फैनडम में सभी तरह के लोग शामिल हैं। एक्शन फिल्मों में अभिनय करने और फिटनेस को जागरूकता के लिए लोगों को प्रेरित करते हुए, एक्शन सुपरस्टार के पास सोने का दिल है और वह अपने मुलाक़ात और फैन्स से बातचीत में नम्र होने के लिए प्रसिद्ध है। अपनी आने वाली फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा के लिए सिटी टूर कर रहे अभिनेता ने एक फैन को स्पेशल महसूस कराने के लिए पूरी कोशिश की। यदि आप जामवाल के फैन ना भी हो फिर भी आप इस अट्रैक्टिव फैन की कहानी सुनकर आप भी फैन हो जाएंगे। इंटरनेट पर उनका हाल ही में एक फैन के साथ बातचीत का एक वीडियो वायरल हुआ है और यह दिखाता है कि यह फैन किस तरह स्टार का क्रेजी है।

    यहां बताया गया है कि यह सब कैसे शुरू हुआ। एक दिन पहले, जामवाल लखनऊ में अपने होटल के कमरे की बालकनी से बाहर झाँक रहे थे, जहां वह अपनी आने वाली एक्शन-ड्रामा को प्रमोशन के लिए तैयार थे। उन्होंने एक कन्स्ट्रक्शन वर्कर को होटल के सामने लगे स्कैफोल्डिंग पर देखा और उसे पुकारते हुए उसके साथ एक तस्वीर का रिक्वेस्ट किया। अभिनेता ने फैन के साथ बातचीत की, जबकि वर्कर ने स्टंट और फाइट सीन करने के लिए उनकी तारीफ की। देसी बॉय ने जोर से कहा, "आपसे ज्यादा कोई स्टंट नहीं करता"। एक तस्वीर के लिए उनके रिक्वेस्ट को मानते हुए, अभिनेता ने उनसे मिलने के लिए स्कैफोल्डिंग पर चढ़ गए!

    एक्शन स्टार के साथ बातचीत करते वक्त फैन ने सेल्फी ली है। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि वह अपने आइडल से मिल रहे हैं। अभिनेता ने फैन को विदाई दी और उसका हाथ चूमा। यह सब एक वीडियो में कैद हो गया जो अब वायरल हो गया है।

    विद्युत अपने फैन्स से बेशुमार प्यार करते हैं और उनको सपोर्ट भी करते हैं चूँकि फिल्मों, फिटनेस और फैन्स उनके साथ जुड़े हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिनेता खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा की थिएट्रिकल रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। तथा आईबी 71 और शेर सिंह राणा में भी नजर आएंगे।





    No comments