• Breaking News

    ट्रेंडिंग में आया रितेश पांडे का इस साल का पहला कांवर गीत 'पगली के मति', झूम रहे हैं लोग

    भोजपुरी सिने जगत में सुपरस्टार एक्टर सिंगर रितेश पांडे का बहुत बोलबाला है. उनका जब भी कोई गाना आता है तो धमाल मचा देता है. ऐसे में रितेश पांडे का गाया हुआ इस साल का पहला कांवर गीत पगली के मति लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग खूब झूम रहे हैं. यह कांवर गीत रिलीज होते ही वायरल हो गया और ट्रेंडिंग में आ गया है. वेब म्यूजिक कंपनी ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया यह गीत पगली के मती यूट्यूब पर म्यूजिक सेक्शन में 28 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है और लाखों की तादाद में व्यूज बटोर कर वायरल हो गया है.

    लिंकः https://youtu.be/hrdoZfDKX8U

    रितेश पांडे की मधुर आवाज में गाया हुआ यह कांवर गीत पगली के मति का बोल है जईसे तोहके चहेली पार्वती, कवनो पगली के हमरो पा फेर दा न मति... इस बोल बम गीत में दिखाया गया है कि भोले बाबा की मूर्ति के सामने मंदिर में बैठकर रितेश पांडे एक नव युवक के किरदार में भोले बाबा से विनती कर रहे हैं कि जैसे आपको पार्वती जी से बेहद लगाव है, वैसे ही मेरे लिए भी किसी पगली का मति फेर दीजिए ताकि वह मेरी प्रेमिका बन जाए... इस गीत में रितेश पांडे खूब नाच झूम रहे हैं और भोले बाबा से अरदास कर रहे हैं. यह कांवर गीत वाकई सुनने और देखने में काफी अच्छा लग रहा है. गाने में उनकी सपनों की रानी के रूप में शालिनी क्वीन और काजल राय की झलक दिखाई गई है. गीत में यह भी दिखाया गया है कि अपनी प्रेमिका के इंतजार रितेश पांडे किसी मनोरम जगह पर बैठकर कर रहे हैं. वाकई यह गीत बार सुनने व देखने लायक है.
    ट्रेंडिंग में रितेश पांडे का इस साल का पहला का कांवर गीत पगली के मति के गीतकार सूरज सिंह हैं. संगीतकार दीपक दिलकश हैं. वीडियो निर्देशक रवि पंडित हैं. कोरियोग्राफर विशाल हैं. परिकल्पना छोटन पांडेय का है.





    No comments