• Breaking News

     दोगुनी कीमत पर समांथा प्रभु ने खरीदा एक्स हसबैंड नागा चैतन्य का ये घर

    नई दिल्ली. साउथ सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु का नाम एक्स हसबैंड और एक्टर नागा चैतन्य को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरता रहता है. हाल ही में एक खबर आई है कि समांथा प्रभु ने अपने एक्स पति नागा चैतन्य का हैदराबाद में स्थिति में एक पुराना घर खरीदा है, जिसके लिए एक्ट्रेस को दोगुनी कीमत देनी पड़ी.
    हैदाराबाद के इस घर ने समांथा का क्या है कनेक्शन
    गौरतलब है कि साल 2021 में समांथा प्रभु ने अपने एक्स हसबैंड और साउथ इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार नागा चैतन्य से तलाक का एलान सोशल मीडिया पर किया था. इसके बाद से इन दोनों कलाकारों के रास्ते हमेशा के लिए अलग-अलग हो गए है. लेकिन हैदराबाद में स्थिति नागा चैतन्य के इस घर को खरीदते ही फिर से समांथा प्रभु और चैतन्य के नाम की चर्चा तेज हो गई है. दरअसल समांथा प्रभु ने जो घर खरीदा है उसमें कभी वह अपने एक्स पति नागा चैतन्य के साथ रहा करती थीं, लेकिन तलाक के बाद दोनों की रजामंदी पर इस घर को बेच दिया गया था. जिसके बाद अब दो गुना कीमत देकर समांथा प्रभु ने ये आलीशान घर अपने नाम कर लिया है.
    जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखेंगी समांथा प्रभु
    काफी लंबे वक्त से समांथा प्रभु बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी का जलवा नहीं दिखा सकी हैं. लेकिन फिल्म यशोदा के माध्यम से समांथा प्रभु वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. समांथा की कमबैक तमिल फिल्म यशोदा (Yashoda) अगस्त 12 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. समांथा प्रभु की ये अपकमिंग फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जो वाकई देखने लायक है. हालांकि फिल्मों से गैप के दौरान समांथा रुथ प्रभु ने पुष्पा फिल्म के 'ओ अंट वामा' गाने से काफी सुर्खियां बटोरी हैं.









    Samantha Ruth Prabhu
    Samantha Ruth Prabhu

    No comments