• Breaking News

    एक विज्ञापन के लिए सलमान खान को 7.5 करोड़ रुपये नहीं दे पा रहे थे अशनीर ग्रोवर, एक्टर के मैनेजर ने कहा- ‘आप भिंडी खरीदने आए हो क्या?





    नई दिल्ली. शार्क टैंक इंडिया के अशनीर ग्रोवर का बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान से जुड़ा एक किस्‍सा सामने आया है. उन्‍होंने एक बार सलमान के साथ एक एंडोर्समेंट डील करने की कोशिश की थी, मगर उनकी फीस अफोर्ड नहीं कर पाने के बावजूद वह यह डील हासिल करने में कामयाब रहे थे. अब यह कैसे पॉसिबल हो पाया, चलिए आपको बताते हैं उन्‍हीं की जुबां में.इंडियन फिनटेक कंपनी भारतपे के को-फाउंडर व पूर्व मैनेजिंग डायरेक्‍टर अशनीर ने उस घटना को याद किया है, जब उन्‍होंने सलमान को ब्रांड एंबेसडर बनाने के लिए एप्रोच किया था. हालांकि शुरुआत में उन्‍हें कहा गया था कि वह उनकी फीस अफोर्ड नहीं कर पाएंगे.
    जब सलमान को बनाना चाहते थे ब्रांड एंबेसडर
    कुछ समय पहले एक यूनिवर्सिटी के छात्रों को संबोधित करते हुए अशनीर ने यह किस्‍सा सुनाया था. उन्‍होंने कहा कि वह अपनी कंपनी चलाने की कोशिश में लगे थे. उस समय उनके बैंक अकाउंट में लगभग 100 करोड़ थे और उन्‍होंने अपने इंवेस्‍टर्स व क्‍लाइंट्स में विश्‍वास बढ़ाने के लिए सलमान को ब्रांड एंबेसडर बनाने के लिए सोचा.
    फीस अफोर्ड करने की नहीं थी हैसियत
    अशनीर ने आगे बताया, जब मैंने सलमान की टीम को एप्रोच किया, तब उन्‍होंने मुझे बताया कि वे 7.5 करोड़ चार्ज करेंगे. तब मैंने काउंट करना शुरू किया कि मेरे अकाउंट में 100 करोड़ हैं. मैं उन्‍हें 7.5 करोड़ दूंगा, फिर एक-दो करोड़ एड पर खर्च होगा और फिर मुझे ब्रॉडकास्‍टर्स को भी देना होगा. कुल 20 करोड़ खर्च होने जा रहा था और मेरी पॉकेट में सिर्फ 100 करोड़ ही थे. इसलिए मैंने सलमान से सीधे अपनी कीमत कम करने के लिए कहा और वह इसे 4.5 करोड़ में करने के लिए मान गए.इस दौरान ही सलमान की टीम के साथ मुलाकात को लेकर भी अशनीर ने एक घटना बताई. उन्‍होंने कहा, एक टाइम में तो उसका मैनेजर मेरे को बोलने लगा, सर, आप भिंडी खरीदने आए हो क्‍या, मतलब आप कितनी मांडवाली करोगे. मैंने बोला, सर है ही नहीं पैसा. दे ही नहीं सकता.

    No comments