• Breaking News

    सिनेमाघरों में अगस्त के महिने में रिलीज़ होने जा रही हैं ये 7 बड़ी फिल्में

    नई दिल्ली. हर महिने की शुरूआत होते ही सिनेमाघरों में कई फिल्में भी रिलीज़ होनी शुरू हो जाती हैं. ठीक इसी तरह अगस्त महिने में भी कई फिल्में दर्शकों के मनोरंजन के लिए तैयार हैं. तो चलिए हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताते हैं जो अगस्त महिने में रिलीज़ होने वाली हैं.
    सीता रमन
    लिस्ट में पहली फिल्म है मृणाल ठाकुर, रश्मिका मंदाना और दुलकर सलमान की ‘सीता रमन’ये फिल्म 5 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है, जो एक एक्शन रोमांटिक फिल्म होने वाली है.
    डार्लिंग्स
    अगली फिल्म है आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’जो 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर आने वाली है. इस फिल्म में आलिया के साथ विजय वर्मा, रोशन मैथ्यू और एक्ट्रेस शेफाली शाह नज़र आने वाले हैं.
    रक्षाबंधन
    अगला नाम है अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षांधन’का. ये फिल्म 11 अगस्त को में रिलीज़ होने वाली हैं, जिसमें चार बहनों और एक भाई यानी अक्षय कुमार की शादी की कशमकश की कहानी को दिखाया जाएगा.
    लाल सिंह चड्ढा
    बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’जिसमें आमिर के अपोजिट एक्ट्रेस करीना कपूर हैं और साउथ एक्टर नागा चैतन्य इस फिल्म के ज़रिए अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. ये फिल्म भी 11 अगस्त को ही रिलीज़ होने वाली है.
    दोबारा
    इस लिस्ट में तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ‘दोबारा’का भी नाम शामिल है, जिसे अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है. मिस्ट्री और थ्रिलिंग से भरपूर ये फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी.
    लाइगर
    हाल ही में साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांड की फिल्म ‘लाइगर’का ट्रेलर सामने आया था, जिसके बाद फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.
    थाई मसाज
    आखिरी फिल्म है ‘थाई मसाज’जो 26 अगस्त को थिएटर्स में देखने को मिलेगी. ये एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें मिर्जापुरा वेब सीरीज़ के मुन्ना भैया फेम एक्टर दिव्येंदु शर्मा हैं.





    Upcoming Movies
    Upcoming Movies

    No comments