• Breaking News

    अरविन्द अकेला कल्लू और यामिनी सिंह की फ़िल्म 'प्यार का देवता' का ट्रेलर 22 जुलाई को होगा आउट, जानिए कहां


    युवा दिलों के धड़कन अरविंद अकेला कल्लू के फैंस उन्हें जल्द ही बड़े पर्दे पर एक शानदार फ़िल्म के साथ देख पाएंगे, जिसका नाम 'प्यार का देवता' है। इस फ़िल्म की पहली झलक जल्द ही मिलने वाली है। यानी फ़िल्म का ट्रेलर इसी महीने की 22 तारीख को आउट होगी। इसकी जानकारी अरविन्द अकेला कल्लू की तरफ से दी गयी है। बताया गया है कि फ़िल्म 'प्यार का देवता' का ट्रेलर 22 जुलाई को रत्नाकर कुमार के यूट्यूब चैनल वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड से रिलीज हो रही है। फिल्म में कुल आठ गाने है जिस की पूरी शूटिंग लखनऊ में की गई है , दर्शक इस फिल्म के सभी गाने भोजपुरी टीवी के सभी सॅटॅलाइट चैनल पर देख सकते है।

    भोजपुरी फ़िल्म 'प्यार का देवता' के ट्रेलर को रिलीज करने की लगभग सभी तैयारी पूरी हो चुकी है, जिसको लेकर कल्लू ने बताया कि यह फ़िल्म प्रेम की एक अनोखी दस्ता है, जो हर एक लोगों के दिल को छू लेगी। फ़िल्म का निर्माण व्यापक स्तर पर हुआ है। इसमें मेरी भूमिका जितनी मजबूत है, उतना ही मेरे को- स्टार की भूमिका भी मजबूत है। फ़िल्म की कहानी ने पहली नज़र में इसके लिए सहमति दे दी थी। मुझे लगता है कि पहले सबों को मेरी फिल्म का ट्रेलर देखना चाहिए। उसके बाद आपको भी अंदाजा लग जायेगा कि फ़िल्म के मनोरंजन का ग्राफ कितना उम्दा है। फ़िल्म 'प्यार का देवता' में मेरे अपोजिट यामिनी सिंह हैं, जिनके साथ मैं पहले भी काम कर चुका हूं और हमारी जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था।

    कल्लू ने बताया कि फ़िल्म 'प्यार का देवता' का निर्माण साई श्रृंगार के बैनर से हुआ है। फ़िल्म के निर्माता संजय कुमार सिंह ,लेखक संजय राय हैं। निर्देशन एम फ़ैसल रियाज़ हैं।दोनों के साथ मेरे काम करने का अनुभव भी खास रहा है। इसके अलावा फिल्म में समर्थ चतुर्वेदी, सपना सिंह, देव सिंह, कृष्ण कुमार , दिनेश यादव,
    मुन्ना सिंह,राज चक्रवर्ती और नूर अहमद तूबा हैं। फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी अयूब अली,कार्यकारी निर्माता शाहनवाज़ हुसैन । मारधाड़ दिनेश यादवम्यूजिक ओम झा ने दिया है। कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी का है। फ़िल्म लाजवाब है और ट्रेलर शानदार, तो देखिएगा जरूर।





    No comments