• Breaking News

    समर सिंह का भोजपुरी गाना 'भतार ओठलाली पs जियता' 5 व्यूज किया पार



    करोड़ो दिलों पर राज कर रहे भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह का मस्ती भरा रोमांटिक भोजपुरी गाना ‘भतार ओठलाली पs जियता’ यूट्यूब पर 5 मिलियन व्यूज पार कर लिया है. रोमांटिक भोजपुरी गाना ‘भतार ओठलाली पs जियता’ के वीडियो को जीएमजे-ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस पल्लवी सिंह हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं. इसमें उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है. वो कमाल की लग रही हैं.

    लिंकः https://youtu.be/0BxrNKunnlA

    गाने के वीडियो में समर सिंह और पल्लवी सिंह देवर-भाभी का रोल प्ले कर रहे हैं. दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इस गाने को चिलचिलाती गर्मी के मौसम को देखते हुए फिल्माया गया है और देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस पति और दूसरे देवर से परेशान है. पति तो उनकी लिपस्टिक को ही देखता रहता है और दूसरा देवर ताड़ी पीने में बिजी रहता है. कोई भी उनका ख्याल नहीं रखता है. इसी को लेकर इस गाने को समर सिंह और पल्लवी सिंह पर फिल्माया गया है. दोनों स्टार्स शानदार डांस स्टेप्स दिखा रहे हैं. इसमें एक्ट्रेस पल्लवी शिकायत करते हुए बहुत ही प्यारी लग रही हैं साथ उनके एक्सप्रेशंस तो कमाल के हैं.

    गाना ‘भतार ओठलाली पs जियता’ को समर सिंह के साथ सिंगर नेहा राज ने गाया है. इनकी जोड़ी इससे पहले भी कई हिट गाने गा चुकी है और इन्हें काफी पसंद किया जाता है. गाने के विडियो में ठेठ देहाती परिवेश दिखाया गया है. इस गाने का वीडियो बहुत ही शानदार बनाया गया है. वीडियो में समर सिंह ने एक बार देसी लुक में दर्शकों का मन मोह लिया है. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के निर्माता राजकुमार सिंह हैं. गाने में शानदार परफार्मेंस दिया है समर सिंह के साथ एक्ट्रेस पल्लवी सिंह ने. सिंगर समर सिंह और नेहा राज हैं. इस गाने के गीतकार आलोक यादव, संगीतकार अभिराम पांडेय हैं. वीडियो डायरेक्टर गोल्डी जायसवाल, डीओपी संतोष यादव, कोरियोग्राफर बॉबी जैक्सन हैं.





    No comments

    Amazon

    Amazon