• Breaking News

    विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय की खुदा हाफिज चैप्टर II का ट्रेलर नंबर 1 पर हुआ ट्रेंड

    वर्ष 2020 में ओटीटी की दुनिया में अपने फैंस के दिलों पर राज करने के बाद, खुदा हाफिज के मेकर्स अब खुदा हाफिज चैप्टर II अग्नि परीक्षा लेकर आ रहे हैं। 8 जुलाई 2022 को खुदा हाफिज का अगला भाग थियेटर में रिलीज होने वाला है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में दर्शकों के सामने आया है और विद्युत जामवाल के एक्शन से भरपूर अंदाज को दिखाता गया है, दर्शक उनकी फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर ही रहे हैं। इसी इंतजार के बीच विद्युत जामवाल अपने फैंस के सामने एक स्टार के रूप में उभर रहे हैं। महज 24 घंटे में इस फिल्म के ट्रेलर ने यूट्यूब में 25 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है।

    इस फिल्म का निर्देशन फारूक कबीर ने किया है और इस फिल्म में विद्युत के साथ शिवालिका ओबेरॉय मुख्य किरदार निभा रहे हैं। इस एक्शन ड्रामा फिल्म के ट्रेलर को जिस तरह से सोशल मीडिया पर प्यार मिल रहा है, वह शानदार है। इस फिल्म के दूसरे अध्याय में, कहानी समीर और नरगिस के इर्द-गिर्द घूमती है, जिन्हे सामजिक चुनौतियों का सामना करना पड़ता है और ऐसी परिस्थिति हो जाती है कि उन्हें एक अग्नि परीक्षा से गुजरना पड़ता है, क्योंकि इस पर ही उनके परिवार का भाग्य निर्भर है।

    फिल्म के ट्रेलर में विद्युत् एक आदर्श पिता और पति के किरदार में नजर आ रहे हैं, जिनका नाम समीर हैं, ट्रेलर में एक सवाल सामने आता है कि क्या उसके और उसकी पत्नी नरगिस के लिए सुखद अंत होने वाला है। यह समीर को प्यार के प्रतीक के रूप में दर्शाता है। समीर अपनी लापता बेटी को पाने और उसे वापस अपने घर लाने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है।

    ज़ी स्टूडियोज, सिनेर्जी और पैनोरामा स्टूडियोज एक पैनोरामा स्टूडियो प्रोडक्शन की पेशकश है - खुदा हाफिज चैप्टर II - अग्नि परीक्षा, फारुक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, स्नेहा बिमल पारेख, राम मीरचंदानी द्वारा निर्मित, मिथुन और द्वारा संगीत के साथ यह फिल्म बेहद खास बनी है । विशाल मिश्रा, संजीव जोशी, आदित्य चौकसे, हसनैन हुसैनी और संतोष शाह इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर्स हैं और विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय फिल्म में मुख्य निभा रही हैं। पैनोरामा स्टूडियोज और एक्शन हीरो फिल्म्स यह एक्शन ड्रामा 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में पैन इंडिया रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।





    No comments

    Amazon

    Amazon