• Breaking News

    मेजर की टीम को बधाई देते हुए अल्लू अर्जुन ने कहा मैन ऑफ द शो हैं अदिवि शेष और इंपैक्टफूल परफॉर्मर हैं सई मांजरेकर

    पूरे देश में इस समय मेजर क फीवर छाया है। आदिवी शेष और सई मांजरेकर को फिल्म में उनकी शानदार एक्टिंग के लिए हर तरफ से खूब सराहाना मिल रही हैं। इन कलाकारों ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों और आलोचकों को समान रूप से तो प्रभावित किया ही है साथ ही इंडस्ट्री से सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को भी अपना दीवाना बना लिया है। हाल ही में अल्लू ने अदिवी और सई को फिल्म में उनकी इम्पैक्टफुल और सेंसिटिव परफॉर्मेंस के लिए जमकर प्रेज किया, जो मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की प्रेरणादायक सफर और 26/11 मुंबई आतंकी हमले के दौरान उनकी बहादुरी और बलिदान की कहानी को दर्शाती है।

    वहीं फिल्म अदिवी की रील वाईफ के किरदार में 20 साल की यंग और टैलेंटेड एक्ट्रेस सई नजर आई है। फिल्म में उन्होंने अपनी मंझी हुई लेकिन पॉवरफुल एक्टिंग इस तरह एक आर्मी ऑफिसर की पत्नी के रोल को पर्दे पर उतारा है कि दर्शक उनके फैन हो गए है।

    पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन, आदिवी और सई के परफॉर्मेंस से इस कदर इम्प्रेस है कि उन्होंने अदिवि को 'मैन ऑफ द शो' और सई को इंपैक्टफुल परफॉर्मर भी कह दिया। इस बारे में अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अल्लू अर्जुन ने लिखा, “#MajorTheFilm की पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई। बहुत ही दिल को छू लेने वाली फिल्म। मैन ऑफ द शो आदिवी शेष और सई एक बार फिर अपना जादू बिखेर रहे हैं। निर्देशक शशि टिक्का का बेहतरीन काम। ब्यूटीफुली क्राफ्टेड। दर्शकों को इतना दिल को छू लेने वाला अनुभव देने के लिए महेश बाबू को बहुत-बहुत बधाई और मेरा व्यक्तिगत सम्मान। मेजर: एक कहानी जो हर भारतीय के दिल को छू जाती है।"

    आदिवी शेष इस प्यार से बेहद अभिभूत हैं और फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में दुनिया भर में 13 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अल्लू अर्जुन के ट्वीट का जवाब देते हुए, आदिवी शेष ने कहा, “बिग मैन! for ‘AA’LL के प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। क्षनम से लेकर मेजर तक आपका सहयोग, कृपा और दया अतुलनीय है। यह मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से बहुत मायने रखता है। आपने मेरे जन्मदिन (17 दिसंबर) पर पुष्पा का तोहफा दिया था और अब आपने मेजर की सफलता को और भी मधुर बना दिया है।"

    https://twitter.com/alluarjun/status/1533031240718090240?s=24&t=WOW8mDKkC-AgVKQ7JYnMmA





    No comments

    Amazon

    Amazon