• Breaking News

    न्यू जेनरेशन को स्टार से ज्यादा स्टोरी आती है पसंद : आशीष माहेश्वरी*

    रवि किशन और मोनालिसा स्टारर फ़िल्म रक्तभूमि व देव शर्मा - शक्ति कपूर स्टारर फ़िल्म दोस्ती जिंदाबाद के प्रोड्यूसर आशीष माहेश्वरी का मानना है कि आज के जमाने में फिल्मों को लेकर न्यू जेनरेशन बेहद चूजी हो गयी है। यही वजह है कि फिल्में स्टार की वजह से नहीं कंटेंट की वजह से ज्यादा चलती हैं। आशीष ने कहा कि न्यू जेनरेशन को फिल्मों में स्टार से ज्यादा उस फिल्म की कहानी पसंद आ रही है। जैसे 90 के दौर में दर्शकों को स्टार, एक्शन और संगीत पसंद आता था।

    आशीष माहेश्वरी ने ये बातें आज बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों के बीच चल रहे शीत युद्ध को लेकर एक सवाल के जवाब में कहा। उन्होंने कहा कि साउथ की फिल्में कथा प्रधान हैं। वे एक क्षेत्रीय भाषा की फिल्में हैं, लेकिन उनकी मेकिंग की क़्वालिटी उच्च कोटि की है। उनका अप्रोच हॉलीवुड वाला है। कहानी में सिम्पलीसिटी है। लोग उनके कंटेंट से जुड़ रहे हैं। इसका मतलब ये नहीं है, कि बॉलीवुड में अच्छे फिल्मकार नहीं हैं। या यहां अच्छी फिल्में नहीं बनती। बॉलीवुड में भी एक से बढ़कर एक अच्छी फिल्में बन रही हैं। उन्होंने कहा कि बड़ी मशक्कत के बाद कोई फ़िल्म बनती है, जिसे 2 चार लोग देख कर अच्छा और बुरा कह देते हैं। लेकिन इन घंटों को बनाने में सैकड़ों लोगों की मेहनत होती है। सेट पर बहुत सारी समस्याओं से जूझना होता है। तब जाकर फिल्में बनती हैं। इसलिए मेरा मानना है कि हर इंडस्ट्री के अपने मायने हैं। इस पर विवाद जायज नहीं।

    उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में मैं भी कई हिन्दी फिल्मों को लेकर आ रहा हूँ। मैं यूपी का हूँ, बिजनेस मैन हूँ। सिनेमा मेरी चाहत है। इसलिए मैं फिल्में प्रोड्यूस करता हूँ और अच्छी फिल्में लेकर आने वाला हूँ, जो मैं अपनी टीनएजर बेटी के साथ बैठ कर भी देख सकूं। मेरे कई प्रोजेक्ट्स आने वाले हैं, जिसके बारे में मैं आपको आगे बताऊंगा। मुझे कई अवार्ड भी मिले है जैसे बीफा अवार्द, ग्रीन सीनेमा अवार्ड,आज की आवाज फाऊनड़ेशन अवार्ड आदी है .





    No comments

    Amazon

    Amazon