• Breaking News

    संजय भूषण पटियाला ने प्रोड्यूस किया रैपर हितेश्वर का गाना मतलबी लोग, अब रिलीज के साथ यह हो रहा वायरल

    भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में कई सफल फिल्मों का पीआर कर चुके पीआरओ संजय भूषण पटियाला और पीएम मोदी को लेकर गाना गा चुके रैपर हितेश्वर के कोलब्रेशन में 2022 का नया रैप सॉन्ग रिलीज हो गया है। यह ट्रेंडिंग रैप सॉन्ग है - मतलबी लोग, जो ऑडियो लैब म्यूजिक से रिलीज हुआ है और अब यह वायरल भी हो रहा है। इस रैप सॉन्ग में हितेश्वर ने मतलबी लोगों के स्वभाव को उजागर किया है और उनसे दूर रहने का मैसेज भी दे रहे हैं। यह रैप भी हितेश्वर की अन्य रैप सॉन्ग की तरह आपको खूब पसंद आने वाला है।

    इसको लेकर हितेश्वर ने कहा कि यह एक अलग तरह का रैप है। आज कल हर किसी को कहीं न कहीं मतलबी लोगों से पाला पड़ ही जाता है। वह कोई भी हो सकता है। वो दोस्त हो सकता है। वो रिश्तेदार या फिर गर्लफ्रैंड या बॉय फ्रेंड भी हो सकता है। कोई भी हो सकता है। मैंने इस गाने में उसकी पहचान सामने रखी है, कि मतलबी लोग कैसे होते हैं और वे आपसे क्या ही चाहते हैं। वो है ना कि अपना काम बनता भाड़ में जाये जनता। मतलबी लोग इसी कहावत को चरितार्थ करते हैं।

    लिंक : https://youtu.be/1qto4J3mMhY

    इस रैप सॉन्ग के प्रोड्यूसर संजय भूषण पटियाला ने कहा कि यह मजेदार रैप सॉन्ग है। उम्मीद है सबों को खूब पसंद आने वाली है। हितेश्वर की लोग हनी सिंह और बादशाह की तरह पसंद करते हैं, क्योंकि ये भोजपुरी के एक मात्र रैपर हैं। उनके साथ हमने यह मतलबी लोग रैप सॉन्ग लाया है। आप सुनिए और खूब प्यार दीजिये।

    उन्होंने बताया कि इस रैप सॉन्ग का लिरिक्स कुणाल बिहारी ने लिखा है। म्यूजिक दर्शन बरोट का है। डीओपी सुदीप सुमन हैं।





    No comments

    Amazon

    Amazon