• Breaking News

    आर.आर.आर की ऐतिहासिक सफलता के बाद जूनियर एनटीआर बने विश्व अभिनेता!

    साउथ सिनेमा तो इनके अदाकारी को सलाम करता हैं  ही, बॉलीवुड में भी इन्होंने अपने हुनर के झंडे गाड़ दिये और अब पूरी दुनिया पर होगा इनका कब्जा। जी हा, एक्टर जूनियर एनटीआर, जो आरआरआर की धुँएधार सफलता के बाद भारत मे ही नही बल्कि सात समंदर पार भी जादू कर रहे हैं। उनकी लेटेस्ट फिल्म आरआरआर अब अमेरिका, कनाडा और अन्य स्थानों में फिर से रिलीज होने वाली सबसे शानदार फिल्मों में से एक फिल्म है और इतिहास दोहराने वाली फिल्म हैं। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर यह फिल्म पहले से ही उपलब्ध जो एक अभूतपूर्व उपलब्धि है।

    एनटीआर जूनियर की आरआरआर की भारी सफलता ने भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े सितारों, दर्शकों और आलोचकों से सर्वसम्मत सराहना प्राप्त की है। एनटीआर जूनियर वैश्विक सिनेमा परिदृश्य के मालिक हैं और ओटीटी पर अपनी फिल्म की उपलब्धता के बावजूद दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच रहे हैं।

    फिल्म की पहली स्क्रीनिंग 1 जून को एक विशेष इनकॉर आर आर आर  स्क्रीनिंग कार्यक्रम के बाद हुई, जिसके बाद लॉस एंजिल्स में एक शो हुआ था जिसकी पूरी टिकट्स बिक चुकी थीं। फिल्म में अपने किरदार कोमाराम भीम के लिए एनटीआर जूनियर ने अपने दमदार प्रदर्शन के लिए खूब प्रशंसा बटोरी।

    एनटीआर यही पर रुकने वालों में से नहीं हैं उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स जैसे के शिव कोरटाला की एनटीआर 30 और प्रशांत नील की एनटीआर 31 शामिल हैं।





    No comments

    Amazon

    Amazon