• Breaking News

    मन मोहन मिश्रा और अंजना सिंह रोमांटिक सॉन्ग हुआ रिलीज

    प्रयागराज - भोजपुरी स्टार मन मोहन मिश्रा और अंजना सिंह स्टारर भोजपुरी फिल्म 'हथकड़ी टू' का रोमांटिक सॉन्ग "चोली प चुम्मा लेहब "वेब म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज़ हो गया है। कुछ ही घंटे में इसे लाखों लोगों ने देखा और पसंद किया है। यह सॉन्ग बेहद मजेदार और धमाकेदार है इसीलिए मनमोहन मिश्रा के फैन्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने में मन मोहन मिश्रा का लुक और उनकी परफॉर्मेंस देखने लायक है। आप को बता दे कि अभी कुछ पहले ही ट्रेलर रिलीज़ किया गया था । दर्शको का भरपूर प्यार मिला । और फिल्म का ट्रेलर देखकर भोजपुरी दर्शकों का उत्साह बढ़ गया था जब ट्रेलर इतना शानदार है तो फिल्म कितनी बढ़िया होगी। एक से बढ़कर एक गाना, कहानी में इमोशन और रोमांस सब कुछ तो है इस फिल्म के ट्रेलर में।
    अभिनेत्त्री अंजना सिंह और मन मोहन की केमिस्ट्री रुपहले पर्दे पर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है। फिल्म 'हथकड़ी टू' को काफी बड़े लेवल पर फिल्माया गया है और इसका लुक दर्शकों के लिए बिल्कुल फ्रेश है। भोजपुरी दर्शक मन मोहन और अंजना सिंह को एक साथ देखना चाहते थे और अब इस फिल्म से ऑडिएंस का यह ख्वाब भी पूरा होने जा रहा है।
    इस फिल्म का सब्जेक्ट एकदम नया है, और इसका कांसेप्ट भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के लिए नया है। फिल्म के निर्देशक रवि सिन्हा बहुत अनुभवी निर्देशक हैं, जिन्होंने एक कामयाब और इंट्रेस्टिंग प्लॉट को बड़ी अच्छी फिल्म का रूप दिया है। इसके निर्माता भगत अग्रवाल व रेखा सिन्हा है। फिल्म के संगीतकार रेखा रविन्द्र सिन्हा हैं।
    फिल्म में मनमोहन मिश्रा के साथ अंजना सिंह,प्रमोद प्रेमी यादव,संजय पांडेय, प्रियंका राय ,मनोज टाईगर , जैसे अन्य कलाकार है। पी आर ओ अरविंद मौर्या





    No comments

    Amazon

    Amazon