• Breaking News

    आलोक पांडेय गोपाल का गाना 'हे बबुआ आज रहिजा हमरे गांव' हुआ रिलीज

    भोजपुरी के चर्चित सिंगर आलोक पांडेय गोपाल ने आज भगवान राम वनवास प्रसंग पर आधारित अलौकिक गाना 'हे बबुआ आज रहिजा हमरे गांव' रिलीज कर दिया है। भगवान राम की भक्ति और श्रद्धा भाव का यह बेजोड़ गाना है, जिसे जनकवि बावला जी ने तैयार किया। भक्तिभाव से ओत प्रोत इसे गाने को स्वर आलोक पांडेय गोपाल ने दिया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। आज के जमाने में भक्तिरस की बेहतरीन कृति है यह गाना। इसे आलोक गोपाल पांडेय ने अपने यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है।

    लिंक : https://youtu.be/Sh9Re4Zw-40

    गाना 'हे बबुआ आज रहिजा हमरे गांव' का प्रसंग आप भले जानते होंगे, लेकिन सुर के साथ इसकी यह प्रस्तुति अद्भुत और अनोखी है। यह कहना है खुद आलोक गोपाल पांडेय का। वे कहते हैं कि जब भगवान श्री राम, माता सीता और भाई लक्ष्मण के साथ 14 साल के वनवास को निकले, तब मनुष्य ही नहीं, जंगल में निवास करने वाले हर जीव - जंतु ने भगवान श्री राम से आग्रह किया कि वे उनके पास रुक जाएं। इसी प्रसंग को हमने गाने के रूप में आपके समक्ष रखा है। उम्मीद है कि आप सबों को पसंद आएगी। 'हे बबुआ आज रहिजा हमरे गांव' गाना मेरे दिल के करीब है। आपको इस गाने को सुनकर भक्तिमय हो जाएंगे। यह विशुद्ध भजन गीत है।

    https://www.facebook.com/alokpandeygopal
    आलोक गोपाल पांडेय ने कहा कि भगवान राम की महिमा अपरंपार है। देश के कण कण में राम हैं और हम खुशनसीब हैं कि हमें भगवान राम की स्तुति में यह गाना गाने को मिला है। इसके माध्यम से कोई भी उनके अलौकिक चरित्र में रम जाएगा। उन्होंने बताया कि 'हे बबुआ आज रहिजा हमरे गांव' के संगीतकार पंडित रामेश्वर पांडेय हैं। गीतकार राम जियावन दास बावला हैं। निर्माता अरविंद पांडेय हैं। निर्देशक प्रेम तिवारी हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

    https://www.instagram.com/p/CeLSVqbJD3Y/?igshid=MDJmNzVkMjY=





    No comments

    Amazon

    Amazon