• Breaking News

    इलैयाराजा, शरमन जोशी और श्रिया सरण की म्यूजिकल 'म्यूजिक स्कूल' फिल्म की शूटिंग हुयी पूरी

    म्यूजिकल माइस्ट्रो इलैयाराजा अपनी आगामी द्विभाषी (हिंदी-तेलुगु) म्यूजिकल फिल्म 'म्यूज़िक स्कूल' के लिए काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म की हैदराबाद और गोवा में शेड्यूल की एक सीरीज के बाद, अब हैदराबाद में अपनी शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें 11 गीतों का एक विशाल उद्घाटन  है, और साउंड ऑफ़ म्यूज़िक के 3 गाने शामिल हैं।

    लेखक-निर्देशक पापा राव बियाला का मानना है कि प्रसिद्ध छायाकार किरण देवहंस ने फिल्म की विज़ूअल अपील को चार चाँद लगा दिए।

    सिनेमैटोग्राफर किरण देवहंस कहते हैं, "और यह एक रैप है !! निर्देशक पापा राव के साथ "द म्यूजिक स्कूल" की शूटिंग में कितना मजा आया। मुझे यामिनी फिल्म्स की पूरी टीम की कमी खलेगी। इतनी देर...विदा...मुझे अलविदा कहने से नफरत है।"

    फिल्म में ग्यारह गाने हॉलीवुड कोरियोग्राफर एडम मरे और भारतीय कोरियोग्राफर चिन्नी प्रकाश और राजू सुंदरम द्वारा कोरियोग्राफ किए गए हैं। तीन गाने "द साउंड ऑफ म्यूजिक" के हैं जिसके आधिकारिक अधिकार निर्देशक पापा राव ने ले लिए हैं।

    फिल्म के आखिरी पड़ाव के बारे में बात करते हुए श्रिया शरण कहती हैं, ''म्यूजिक स्कूल एक खूबसूरत स्क्रिप्ट है। मां बनने के बाद मैंने फिल्म साइन की थी, इस फिल्म ने मुझे बहुत ही खास बना दिया, एक बच्चे के रूप में, मैं "द साउंड ऑफ म्यूजिक" गाने सुनकर बड़ी हुई हूं, अब उनमें से कुछ गानों पर म्यूजिक स्कूल में अभिनय करना एक आशीर्वाद के जैसा है। मुझे एक अद्भुत कलाकार और बहुत प्रतिभाशाली बच्चों के साथ काम करने का मौका मिला हैं। शरमन जोशी का हमेशा मुझे हेल्प करने और हमेशा मेरे चेहरे पे मुस्कुराहट लाने के लिए बहोत बहोत धन्यवाद्। यामिनी राव के लिए धन्यवाद तथा बहुत सहायक होने के लिए, वह हमेशा किसी भी विशिष्ट जरूरतों को पूरा करने के लिए वहां रही है, चाहे वह एक विशिष्ट पोशाक हो जिसकी मुझे आवश्यकता थी या कुछ और। इतने खूबसूरत किरदारों को बनाने और फिल्म को साकार करने के लिए पापा राव सर को धन्यवाद, आपका विज़न और आपकी पहली फिल्म का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में आभारी हूँ, और हम सभी को एक सपने की तरह बनाने के लिए किरण सर को धन्यवाद। मैं फिल्म देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती, यह मेरे लिए सबसे यादगार फिल्म होगी।"

    शरमन जोशी कहते हैं, "इस फिल्म की अब तक यात्रा मेरे लिए हमेशा से यादगार रहेगी और यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब हैं। म्यूजिकल फिल्म की शूटिंग अब अंत पर हैं। कुछ मीठी और खट्टी या फिर कुछ दर्द से भरी यादों के साथ यह मेरे दिल के बहुत करीब। निर्देशकने इस फिल्म को पूरे जोश के साथ इतने बड़े पैमाने पर बनाया है जिसकी कभी कल्पना भी नहीं की गई थी। लेखक, निर्देशक और निर्माता को सलाम! बहुत ही शानदार फिल्म एक अच्छे मैसेज के साथ लेकर आये हैं।"

    एक दिलचस्प भूमिका निभाने वाले बग्स भार्गव ने कहा, "मुझे कहना होगा कि मैंने पापा राव के साथ म्यूजिक स्कूल में जो समय बिताया वह बहुत सुखद था। उन्होंने अपने दिल से एक फिल्म बनाई है। बेहतरीन संदेश के साथ बेहतरीन फिल्म। एक बेहतरीन फैमिली एंटरटेनर। मैं यह कहते नहीं थकता कि कैसे उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्हें और शक्ति मिले।" 

    फिल्म में बहुत सारे बच्चे शामिल थे जो फिल्म के लिए एक बड़ी संपत्ति होंगे। कला और वेशभूषा राजीव नायर और रागा रेड्डी ने की थी।

    यामिनी राव बियाला ने कहा, "यह हमारे शानदार कलाकारों और क्रू के साथ एक बहुत ही शानदार और मज़ेदार सफर रहा  है। फिल्म की शूटिंग पूरी कर मैं बेहद राहत महसूस कर रही हूं।"

    यामिनी फिल्म्स द्वारा निर्मित म्यूजिकलफिल्म 'म्यूजिक स्कूल' में श्रिया सरन, शरमन जोशी, शान, प्रकाश राज, लीला सैमसन, सुहासिनी मुले, बेंजामिन गिलानी, श्रीकांत अयंगर, विनय वर्मा, मोना अंबेगांवकर, ग्रेसी गोस्वामी, ओजू बरुआ, बग्स भार्गव शामिल हैं। , मंगला भट्ट, फणी एगोटी, वकार शेख, प्रवीण गोयल, रजनीश, कार्तिकेय, रोहन रॉय, ओलिविया चरण, विवान जैन, सिदीक्षा, आध्या और कुशी शामिल हैं।





    No comments

    Amazon

    Amazon