• Breaking News

    अभिनेता कृष्णा कोटियन ने अवरोध 2 में दिखाई दिए

    अभिनेता कृष्णा कोटियन, जिन्होंने 51 साल की उम्र में रजनीकांत अभिनीत फिल्म 'दरबार' से अपनी शुरुआत की, भारतीय ओटीटी प्लेटफार्मों पर अच्छा काम कर रहे हैं। कृष्णा को मैं हीरो बोल रहा हू, रॉकेट बॉयज़, बेस्टसेलर, मसाबा मसाबा, ट्विस्टेड 3, आदि जैसी वेब श्रृंखलाओं में देखा गया था। उनकी हालिया वेब-श्रृंखला अवरोध 2 पिछले शुक्रवार को रिलीज़ हुई।

    2022 के लिए तीन और रिलीज़ होने वाले अभिनेता कृष्णा कहते हैं: "मुझे खुशी है कि मैं अवरोध 2 का हिस्सा बन सका। शो का पहला सीज़न सफल रहा और इसलिए दूसरे सीज़न से, दर्शकों को बहुत उम्मीदें थीं। अवरोध का दूसरा सीज़न बिल्कुल सीक्वल नहीं है, बल्कि एक समानांतर कहानी है। सीज़न बड़े पैमाने पर भारतीयों को समझाएगा कि सेना और आयकर जैसे विभिन्न सरकारी विभाग कैसे काम करते हैं। मैं शिव अरूर और राहुल सिंह की पुस्तक 'इंडियाज मोस्ट फियरलेस' को पढ़ने के बाद परियोजना के बारे में वास्तव में उत्साहित हो गया। साथ ही, मुखबिर नेटवर्क के महत्व की भूमिका को पहली बार विवरण में हाइलाइट किया गया है।"

    कोटियन ने पहले लिंटास, जे. वाल्टर थॉमसन, सिनेयुग जैसी प्रमुख एजेंसियों में काम किया और अभिनय में उतरने से पहले एक स्टूडियो में सीओओ थे। “अबीर चटर्जी, अहाना कुमरा, नीरज काबी, संजय सूरी, अनंत महादेवन, कृष्णा हेब्बले, मोहन अगाशे, राजेश खट्टर और विजय कृष्णन जैसे अभिनेताओं के साथ एक ही श्रृंखला में होना एक गर्व की बात है। निर्देशक राज आचार्य इस बात को लेकर स्पष्ट थे कि वह मेरे किरदार से क्या उम्मीद करते हैं और इससे मुझे इसे पर्दे पर उतारने में सबसे ज्यादा मदद मिली। 'मैं हीरो बोल रहा हूं' के बाद टीम जगरनॉट के साथ यह मेरा दूसरा काम था और मुझे खुशी है कि मेरी मेहनत को पहचान मिलनी शुरू हो गई है।"





    No comments