• Breaking News

    बॉलीवुड सेंशेसन खुशबू खान और निशांत मल्खानी स्टारर गाना 'दिल को ठग लिया' को मिल रही खूब सराहना, एक दिन में मिले 1 मिलियन व्यूज

    बॉलीवुड में अपनी सेंशेसनल अदाओं और स्ट्रांग स्क्रीन एपियरेंस से सबके दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री खुशबू खान का नया गाना 'दिल को ठग लिया' रिलीज के साथ वायरल हो गया है. इस गाने को एक दिन में 1 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं. इस गाने में खुशबू के साथ निशांत मल्खानी नजर आ रहे हैं, जिनकी केमेस्ट्री फैंस को खूब भा रही है. खुशबू के इस गाने को बॉलीवुड के मशहूर पार्श्व गायक “शान” ने मुस्कान के साथ मिलकर गाया है. लिरिक्स रमण रघुवंशी हैं. म्यूजिक शबाब सबरी का है. उनका यह गाना साउंड स्टॉक ऑरिजिनल्स यूट्यूब चैनल के यूट्यूब चैनल के साथ कई प्लेटफार्म पर धूम मचा रहा है.

    खुशबू खान का जलवा इनदिनों बॉलीवुड से लेकर सोशल मीडिया तक पर बेहद देखने को मिल रहा है. उनका नाम खूब चल रहा है. बॉलीवुड में उन्हें सेंशेसन के रूप में देखा जा रहा है. अभी उनके बैक टू बैक 3 गाने रिलीज हो चुके हैं, जिसे लोगों का खूब प्यार मिला. अब उनका यह नया गाना 'दिल को ठग लिया' वायरल हो रहा है. जिसके बाद आज उन्होंने अपने घर प्रेस कांफ्रेंस कर सबको थैंक्स कहा. साथ ही गाने को और भी लोगों तक ले जाने की अपील की. उन्होंने कहा कि यह गाना बेहद रोमांटिक है. यह सबों से कनेक्ट करने वाला गाना है.

    आपको बता दें कि खुशबू खान इस गाने की सक्सेस से खुश तो हैं ही, साथ ही उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स और भी ख़ास होने वाले हैं. उनका नेक्स्ट वीडियो डीजे ब्रो के साथ आने वाला है. उसके बाद मुक्कू म्यूजिक के साथ भी उनके गाने आने वाले हैं. निशांत के साथ भी वे जल्द ही दो म्यूजिक वीडियो में नजर आयेंगी. इसके अलावा एक पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास नकवी के साथ भी गाने आने वाला है. तभी खुशबू खान का जलवा उनके फैंस पर सर चढ़कर बोलता है.





    No comments

    Amazon

    Amazon