• Breaking News

    अदिवि शेष और सई एम मांजरेकर की फिल्म मेजर को मिल रही जबरदस्त रिस्पॉन्स - रिलीज़ के तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 100% उछाल

    अदिवि शेष और सई एम मांजरेकर की फिल्म मेजर पूरे देश में सभी का दिल जीत रही है। हालही में रिलीज़ हुई इस फिल्म को देखने लाखों लोग पहुंचे परंतु शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो थियेटर से बिना इमोशनल हुए निकाला होगा, हर किसी की आंखे नम नज़र आ रही थीं। सई और अदिवी के दमदार परफॉर्मेंस की क्रिटिक्स से लेकर जनता तक हर कोई जमकर तारीफ कर रहा है।

    इस फिल्म के दिन प्रतिदिन के कलेक्शन में वृद्धि देखी जा रही है। यह पहली ऐसी इंडियन फिल्म है जिनसे वीकेंड में ही बॉक्स ऑफिस पर 100 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखी है।

    इस फिल्म के रेव रिव्यू और पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ ने फिल्म को कमाल की मदद की है, खास कर के हिंदी बेल्ट में, फिल्म के तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 100% उछाल देखने को मिला है जो काबिल ए तारीफ है।

    अदिवि शेष और सई एम मांजरेकर की जोड़ी लोगों का दिल जीत रही है लोग इस नई जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं। अक्षय कुमार की पृथ्वीराज और कमल हासन की विक्रम जैसी बड़ी टिकट रिलीज के बावजूद, उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इन फिल्मों को मात देती हुई नज़र आ रही है। 'मेजर' को बुक माई शो पर 92%, पेटीएम पर 96% और आईएमडीबी पर 9.3 रेटिंग मिली, जो जनता के बीच फिल्म की लोकप्रियता का स्पष्ट संकेत देता है।





    No comments

    Amazon

    Amazon