• Breaking News

    गौरव अरोड़ा ने वेब-सीरीज 'आधा इश्क' के लिए घटाया वजन, लेकिन फैट टू फिट की उनकी जर्नी रही बेहद मुश्किल

    वेब सीरीज 'आधा इश्क' के लिए गौरव चोपड़ा ने किया कमाल का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन





    गौरव अरोड़ा जिन्हें वेज सीरीज असुर से काफी फेम मिला था, वो अब एक नई सीरीज के साथ सबको फिर से इम्प्रेस करने के लिए तैयार है। यह आधा इश्क नाम की एक साइकोलॉजिकल है।





    इस शो में अपने कैरेक्टर की स्कीन में जाने के लिए एक्टर और मशहूर मॉडल गौरव अरोड़ा ने काफी मेहनत की है। जी हां इस सीरीज में अपने रोल के लिए गौरव ने कमाल का बॉडी ट्रान्सफॉर्मेशन किया है, जिसे देख सब हैरान रह गए थे ।





    दरअसल गौरव ने अपनी वेब सीरीज असुर के लिए कई किलो वजन बढ़ाया लेकिन फिर लव ड्रामा 'आधा इश्क' के अपने किरदार में ढलने के लिए उन्हें तराशी हुई बॉडी चाहिए थी और इसके लिए उन्हें अपना वजन कम करने के लिए कड़ी मेहनत से गुजरना पड़ा।





    ऐसे में उन्होंने पूरे जोश के साथ जिम हिट किया और फिटनेस के उनके जुनून ने, जोकि उनके खून में है, कि वजह से आज वो देश के सबसे बड़े और सबसे सफल मॉडलों में से एक है। हालांकि गौरव के लिए यह काफी चुनौतीपूर्ण था क्योंकि फैट टू फिट के इस सफर के दौरान उन्हें चोटें भी आई लेकिन उन्होंने हार नही मानी।





    .इस पर बात करते हुए गौरव अरोड़ा कहते हैं, “यह मेरे लिए एक क्रेजी ट्रांसफॉर्मेशन था। मैं हमेशा से एक फिटनेस उत्साही रहा हूं और असुर के लिए उस वजन को हासिल करने का असर वास्तव में मुझ पर पड़ा। क्योंकि 'आधा इश्क' के लिए वजन कम करने के इस सफर के दौरान मैंने 2 स्लिप डिस्क और 3 लिगामेंट टियर्स झेले, जिसने मेरे इस सफर को और भी चुनौतीपूर्ण बना दिया। लेकिन जैसा कि वे कहते हैं कि शो चलते रहना चाहिए और मैंने इसे संचालित किया। ”





    ये सीरीज जल्द ही रिलीज होगी जिसमें आप गौरव अरो़ड़ा के शानदार बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को देख सकेंगे।









    No comments

    Amazon

    Amazon