• Breaking News

    दृश्यम प्ले के गाने सावन बैरी से वानिकी त्यागी ने किया डायरोक्टोरियल डेब्यू- गाना हुआ रिलीज़

    म्यूजिक लेबल दृश्यम प्ले आपके लिए एक नया मेलोडियस लव सॉन्ग लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है सावन बैरी जिसे प्रिया मल्लिक और दुर्गेश आर राजभट्ट ने स्वरबद्ध किया है। खास बात तो यह है कि सिंगर एक्टर, प्रोड्यूसर वानिकी त्यागी जिन्होंने कई सक्सेसफुल कवर दिए हैं उन्होंने पहली बार अपने प्रोफेशनल करियर में इस गाने को डायरेक्ट किया है।





    सावेरी वर्मा द्वारा लिखित, प्रशांत सटोसे द्वारा रचित इस गाने में प्रिया यादव और अनुज रामपाल नज़र आए। यह गाना लंबे समय से प्यार का इंतजार कर रहे जोड़े की कहानी को दर्शाता है जो प्यार के नाम पर लंबे सफर तय करते हैं।





    निर्माता मनीष मुंद्रा का मानना है कि," सावन बैरी बहुत ही खूबसूरत गाना है। इस ट्रैक की कहानी इससे भी ज्यादा खूबसूरत है वानिकी त्यागी ने अपने पहले निर्देशन में इसे कैप्चर करने में पूरी तरह सफल रहीं।”





    'सावन बैरी' से निर्देशक बनीं वानिकी त्यागी कहती हैं, '' जब मैंने पहली बार इस गाने का ट्रैक सुना तभी मैंने सोच लिया था की इस गाने को स्क्रीन पर किस तरह से लाना है। सावन बैरी एक ऐसा गाना है जो प्यार में एक सफर तय करने के बाद किस तरह प्यार उन्हें कॉन्फिडेंस और कन्फोर्ट देता है। मैं दृश्यम प्ले की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे इस गाने को डायरेक्ट करने का अवसर दिया। यह गाना मेरे दिल के बेहद करीब है। "





    यह गाना दृश्यम प्ले के यूट्यूब चैनल पर अब उपलब्ध है।






    https://youtu.be/HEt8044Tmfw




    No comments

    Amazon

    Amazon