• Breaking News

    कुणाल सिंह ने किया महिला प्रधान  भोजपुरी फिल्म 'अफसर बिटिया' की सराहना

    भोजपुरी के महानायक कुणाल सिंह ने अपने 42 साल के फिल्मी करियर में अनगिनत सम्पूर्ण पारिवारिक फिल्में दी हैं। वे हमेशा उन तमाम भोजपुरी फिल्मों को प्रार्थमिकता दी हैं जो पूरे परिवार को देखने लायक व संदेशपरक होती हैं। ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के शोमैन प्रदीप के शर्मा द्वारा प्रस्तुत एवं प्रोड्यूसर अनिता शर्मा की जल्द ही आने वाली एक बेहतरीन भोजपुरी फ़िल्म 'अफसर बिटिया' का फुल सपोर्ट कुणाल सिंह कर रहे हैं. इस फिल्म में मुख्य भूमिका श्रुति राव निभा रही हैं और उनके गरीब और मुसीबत का मारा पिता के किरदार में कुणाल सिंह हैं, जो तंगी हालात में भी बेटी को पढ़ा लिखा कर अफसर बनाते हैं. फिल्म के हीरो आकाश सिंह यादव हैं. यह फिल्म जमीं से आसमां की बुलंदी तक का सफर तय करने वाली अफसर बिटिया की कहानी है.
    गौरतलब है कि बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा.लि. बैनर के तले बन रही फ़िल्म अफसर बिटिया की शूटिंग खत्म होने के बाद फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन जोरों पर मुंबई किया जा रहा है। फिल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में की गई है।





    महानायक कुणाल सिंह ने बताया कि यह फिल्म 'अफसर बिटिया' नारी सशक्तिकरण की मुहिम को आगे बढ़ाने वाली है। हमने बहुत ही मन लगाकर इस फिल्म की शूटिंग की है। यह फिल्म एकदम साफ-सुथरी सम्पूर्ण पारिवारिक है, इसीलिए इस फिल्म मैं फुल सपोर्ट कर रहा हूँ। निर्मात्री अनिता शर्मा को ऐसे सब्जेक्ट पर फिल्म बनाने के लिए धन्यवाद देता हूँ। फिल्म के प्रेजेंटर प्रदीप के शर्मा एक सुलझे हुए फ़िल्म मेकर हैं, उन्होंने बहुत ही बेहतरीन फिल्मों का निर्माण किया है।





    उल्लेखनीय है कि फ़िल्म 'अफसर बिटिया' का निर्माण प्रदीप के शर्मा की फिल्म प्रोडक्शन हाउस बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा. लि. कर रही है। यह फ़िल्म बदलते जमाने में बेटियों की तरक्की और उसकी कहानी को दिखाएगी, जिसमें सोशल मैसेज के साथ भरपूर मनोरंजन होने वाला है।
    'अफसर बिटिया' में अभिनेता आकाश सिंह यादव और श्रुति राव के बीच की केमेस्ट्री दर्शकों को देखने को मिलेगी। वहीं भोजपुरी सिनेमा के महानायक कुणाल सिंह का भी फिल्म जलवा देखने को मिलेगा। फिल्म में आकाश सिंह यादव, श्रुति राव और कुणाल सिंह के संवाद डॉयलॉग दर्शकों को हक्का बक्का कर देंगे। अफसर बिटिया में जहां कुणाल सिंह अपने संजीदा अभिनय का परिचय देंगे, वहीं आकाश सिंह यादव और श्रुति राव अपनी केमेस्ट्री से दर्शकों का मन मोह लेंगे।





    गौरतलब है कि बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा. लि. बैनर तले बन रही फिल्म अफसर बिटिया के प्रेजेंटर प्रदीप के शर्मा हैं। प्रोड्यूसर अनीता शर्मा हैं। इस फिल्म का निर्देशन राकेश त्रिपाठी और कन्हैया विश्वकर्मा कर रहे हैं। फ़िल्म की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है। म्यूजिक मधुकर आनंद का है और लिरिक्स कवि प्यारेलाल, सत्या संवारकर और धर्म हिंदुस्तानी ने लिखा है। डीओपी विजय मंडल हैं। प्रोडक्शन कंट्रोलर गौरव पटेल हैं। फिल्म में कुणाल सिंह, श्रुति राव, आकाश सिंह यादव, संजय पांडेय, प्रकाश जैस, अनीता सहगल, मोना राय, बीना पांडेय, शम्भू राणा, कृष्णा यादव, बाल कलाकार आयुषी मिश्रा सहित कई कलाकार हैं।

    No comments

    Amazon

    Amazon