• Breaking News

    रितेश पांडे का यूट्यूब ट्रेंडिंग सेक्शन पर  5 दिन से कब्जा, भोजपुरी गाना 'मिठाई लेखा लागे' हुआ वायरल

    भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडे का भोजपुरी गाना ‘मिठाई लेखा लागे’ लगातार पांचवें दिन पर दिन भी ट्रेडिंग में बना हुआ है और रितेश पांडे का यह वायरल गाना यूट्यूब ट्रेडिंग सेक्शन पर जबरदस्त कब्जा बनाया हुआ है. 3 दिन तक 1 नम्बर पर ट्रेंड करने के बाद अब 2 नंबर पर कर रहा है ट्रेंडिंग. यह गाना रिलीज होने के 11 दिनों के भीतर ही यूट्यूब पर 6 मिलियन व्यूज पार कर लिया है. इसे हर कोई खूब पसंद कर रहा है. मेकर्स इस गाने के वायरल होने से काफी खुश हैं. रितेश ने अपनी गजब की परफॉर्मेंस से तो धमाल ही मचा दिया है. इस गाने के वीडियो हर कोई पसंद कर रहा है. सोशल मीडिया पर जिधर देखा जाए उधर ही ये गाना छाया हुआ है. इसे रितेश और शिल्पी राज ने अपनी मधुर आवाज में गाया है.





    लिंकः https://youtu.be/_F_RZ3p5LfE





    भोजपुरी गाना ‘मिठाई लेखा लागे’ के वीडियो को  वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. इस गाने की थीम यह है कि रितेश पांडे के पिताजी किसी काम से उन्हें बाहर भेज रहे हैं लेकिन उनकी प्रेमिका फोन रखने और बात बंद करने का नाम ही नहीं ले रही है. रितेश पांडे अपनी प्रेमिका को अपनी मजबूरी बता रहे हैं कि पिताजी काम के लिए बाहर भेज रहे हैं. मां को दवाई के लिए लेकर जाना है. लेकिन, उनकी प्रेमिका जवाब देती है कि ‘जान तोहार बोलिया मिठाई लेखा लागे’ यानी कि रितेश पांडे की प्रेमिका उनकी आवाज सुनते ही रहना चाहती है. वाकई यह गाना काफी मजेदार है और रोमांटिक मिजाज से भरपूर है. गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड के दरमियान फोन कॉलिंग का थीम बनाकर यह गाना बनाया गया है, जिसे बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है. रितेश पांडे ने इस गाने को रोमांटिक मिजाज में डूब कर गया है, जो सुनने और देखने में बहुत मजेदार है.
    ट्रेनिंग में ‘मिठाई लेखा लागे’ गाना आने पर रितेश पांडे ने खुशी जाहिर करते हुए अपने फैंस और श्रोताओं को तहेदिल से धन्यवाद दिया है और आगे भी ऐसे ही प्यार आशीर्वाद देते रहने की कामना किया है. रितेश पांडे का भोजपुरी गाना ‘मिठाई लेखा लागे’ के लिरिक्स मांजी मीत और कुमार गौरव के लिखे हैं. इसका बेहद ही प्यारा म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. वीडियो का निर्देशन रवि पंडित ने किया है.





    No comments

    Amazon

    Amazon