• Breaking News

    कान्स 2022 से वापसी के बाद, पूजा हेगड़े ने 'कभी ईद कभी दीवाली' की शूटिंग फिर से शुरू की

    प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में गर्व और गरिमा के साथ भारत का प्रतिनिधित्व करने के बाद, पैन इंडिया क्वीन पूजा हेगड़े ने सलमान खान अभिनीत 'कभी ईद कभी दीवाली' की शूटिंग फिर से शुरू की। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म कि शूटिंग 13 मई से शुरु हो गई थी और जब पूजा अपने पहले शेड्यूल के बीच में थी, तभी उन्हें भारत सरकार द्वारा कान्स फिल्म फेस्टिवल में आमंत्रित किया गया था।





    विदेशी ज़मीन पर भारतीय सिनेमा के प्रभाव को व्यक्त करने के बाद, अला वैकुंठपुरमुलु कि अभिनेत्री ने अपनी बड़ी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी, जैसे ही वह कान्स में अपना डेब्यू करके अपने देश वापस आई वैसे ही अपने काम में जुट गई।





    मल्टी लिंगुअल सिनेमा में एक स्ट्रोंग फेन के साथ, पूजा ने एनटीआर जूनियर, महेश बाबू, अल्लू अर्जुन, प्रभास, थलापति विजय और राम चरण जैसे फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारों के साथ केमिस्ट्री को परदे पर उभारा है। सलमान और पूजा दोनों के प्रशंसक उन को पहली बार एक ऑनस्क्रीन जोड़ी के रूप में देखने के लिए उत्साहित हैं। एक अलग और हाई स्केल मनोरंजन की उम्मीद करते हुए, प्रशंसक निर्माताओं द्वारा फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा करने के बाद क्या खबर आती है उसके इंतज़ार मैं है।





    कभी ईद कभी दीवाली इस साल के अंत में रिलीज होने के लक्ष्य के साथ आगे बढ़ रही है, इस के आलावा पूजा सर्कस में रणवीर सिंह के साथ और SSMB28 में महेश बाबू के साथ नजर आएंगी।





    No comments

    Amazon

    Amazon