• Breaking News

    जूनियर मिस इंडिया 2022 के mentor होंगे विपुल रॉय!

    बच्चों के लिए सबसे बहुप्रतीक्षित प्रतियोगिता, जूनियर मिस इंडिया 2022 को कल रात जुहू के ट्रू ट्राम ट्रंक में लोकप्रिय फिल्म और टेलीविजन अभिनेता विपुल रॉय की उपस्थिति में लॉन्च किया गया, जो प्रतिभागियों के प्रमुख mentor होंगे।





    जूनियर मिस इंडिया 4-15 वर्ष की आयु वर्ग की लड़कियों के लिए एक मंच है, जो अपने करियर में जल्दी ही अपनी पहचान बनाने के लिए इच्छुक हैं। प्रतियोगिता का उद्देश्य उम्मीदवारों को उनके संचार और पारस्परिक कौशल को उनकी रचनात्मकता को बढ़ावा देने, उन्हें आत्म-जागरूक, मुखर और भावनात्मक रूप से बुद्धिमान बनाने में मदद करना है। इसके अलावा, राष्ट्रीय स्तर के प्रदर्शन से युवा प्रतिभागियों में एक बेजोड़ आत्मविश्वास पैदा होगा। प्रतिभागी का समर्थन करने के लिए बाल कलाकार दिशिता सहगल, स्वर्ण पांडे, शिविका ऋषि, अदिबा हुसैन, रीवा अरोड़ा, अनुष्का शर्मा, मायरा सिंह, नैशा खन्ना, वरुण बुद्धदेव, जारेड सावेल सहित कई अन्य मौजूद थे।





    बच्चों को सलाह देने के बारे में बोलते हुए विपुल रॉय ने कहा, “जूनियर मिस इंडिया मेरे दोस्त सरबजीत सिंह द्वारा आयोजित बच्चों के लिए एक बेहतरीन मंच है। प्रतिभागियों को मॉडलिंग और अभिनय के अवसरों के साथ अपने व्यक्तित्व के नए आयामों का पता लगाने का अवसर मिलेगा। यहां हर किसी के लिए कुछ है! यह एक अंतिम चरण है जहां युवा प्रतिभा को एक मजेदार यात्रा में पहचाना जाएगा, पोषित किया जाएगा और प्रसिद्धि के लिए बढ़ावा दिया जाएगा। कास्टिंग डायरेक्टर शोभा गोरी को शोबिज में बेहतरीन टैलेंट को मौका मिलेगा। मैं इस यात्रा में बच्चों से मिलने और उनके साथ बातचीत करने के लिए उत्साहित हूं।”





    जूनियर मिस इंडिया 2022 में भाग लेने के लिए ऑनलाइन पंजीकरण (registration) अब खुला है। माता-पिता अपने बच्चे का पंजीकरण www.juniormissindia.com पर कर सकते हैं









    No comments

    Amazon

    Amazon