• Breaking News

    भोजपुरी फ़िल्म रंग 2 में भी नज़र आएंगी रितिका शर्मा, फ़िल्म की शूटिंग है जारी

    भोजपुरी फिल्म रंग की सफलता के अब रंग 2 का निर्माण इन दिनों भव्यता के साथ किया जा रहा है। इसकी सबसे खास बात यह है कि इस फ़िल्म में भी बतौर लीड रोल रितिका शर्मा को कास्ट किया गया और इस फ़िल्म में वे एक बार फिर से अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते नज़र आने वाली हैं। रितिका ने फ़िल्म के पहले पार्ट में शनदार काम किया था, जिसके बाद उन्हें इस फ़िल्म में रिपीट कास्ट किया गया है।





    आपको बता दें कि एप्पल सिने वर्ल्ड के बैनर तले भोजपुरी फिल्म रंग 2 की शूटिंग लखनऊ के विभिन्न स्थानों पर अपने पूरे चढ़ाव पर चल रही है। इस फ़िल्म में एक्शन स्टार के रूप में चर्चित हीरो जमाल ख़ान मेल लीड में नज़र आ रहे हैं। तो बहुचर्चित खलनायक हीरा यादव मुख्य खलनायक के रूप में हैं। फ़िल्म में रमजान शाह, संतोष श्रीवास्तव , लालधारी, भोला गौड, रिंकू यादव , महेश , राजकुमार , निसार अपने अपने किरदार में पूरी जान फूंक रहे है।





    फिल्म के निर्देशक और कोरियोग्राफर बाली हैं, जिन्होंने बताया कि रंग 2 पहले पार्ट से भी ज्यादा एंटरटेनमेंट वाली फिल्म है। यह सबको पसंद आने वाली है। हम इसे भव्य पैमाने पर बना रहे हैं। यह फ़िल्म अपनी स्टोरी लाइन की वजह से दर्शकों को पसंद आने वाली है। यह बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल दिखाएगी। रितिका शर्मा का जादू एक बार फिर से सबों के सर पर चढ़ने वाला है।





    निर्देशक बाली का कहना हैं की इतनी खूबसूरत लोकेशंस उपलब्ध होने और शासन प्रशासन के सराहनीय सहयोग कोंडेखाते हुए फिल्म की सम्पूर्ण शूटिंग उत्तर प्रदेश की ही विभिन्न लोकेशन पर कराने का निर्णय लिया गया है।





    No comments

    Amazon

    Amazon