• Breaking News

    सुपरस्टार सिंगर 2 इस वीकेंड मनाएगा 90 के संगीत का सुनहरा दौर और करेगा भारतीय गृहिणियों के जज्बे को सलाम

    सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का घरेलू किड्स सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 2' इस वीकेंड अपने धमाकेदार एपिसोड के साथ दर्शकों को एक म्यूज़िकल रोलर कोस्टर राइड पर ले जाने के लिए तैयार है। शनिवार के एपिसोड में 'चार चांद' लगाएंगे प्रसिद्ध गायक - उदित नारायण और अनुराधा पौडवाल, जो '90 के दशक के 90 गानों' के लिए मंच की शोभा बढ़ाएंगे; रविवार के एपिसोड में देश की गृहिणियों को सलाम करते हुए 'हाउसवाइव्स ऑफ इंडिया' नाम के एक खूबसूरत सेलिब्रेशन होगा, साथ ही, 90 के दशक के संगीत के सुनहरे दौर का एक शानदार जश्न मनाया जाएगा। यह निश्चित रूप से सभी के लिए एक मजेदार म्यूज़िकल ट्रीट होगी।





    सभी खास मेहमान इस मौके पर सुपरस्टार सिंगर 2 के अब तक के बेस्ट बच्चों के कुछ बेहतरीन गायन का आनंद लेते हुए दिखाई देंगे, जिनमें डायमंड मणि, प्रांजल बिस्वास, आर्यनंद, साएशा, मोहम्मद फ़ैज़ और अन्य कंटेस्टेंट्स दर्शकों के साथ-साथ जजों - अल्का याग्निक, जावेद अली और हिमेश रेशमिया के भी होश उड़ा देंगे।





    90 के दशक के 90 गानों पर एक खूबसूरत परफॉर्मेंस देते हुए सुपरस्टार सिंगर के कंटेस्टेंट्स आपको 90 के दशक के संगीत के सुनहरे और जादुई दौर में वापस ले जाएंगे। शनिवार के एपिसोड को और भी खास बनाते हुए आदित्य नारायण अपने पिता उदित नारायण के लिए 'अकेले हम अकेले तुम' गाने पर एक सरप्राइज परफॉर्मेंस देंगे, जब उदित नारायण अपनी पोती त्विशा की तस्वीर पेश करेंगे। इस गाने में एक प्यारा ट्विस्ट जोड़ते हुए आदित्य 'ओह, आई लव यू डैडी' लाइन गाने के बजाय अपनी बेटी त्विशा की ओर से उसके दादा उदित नारायण के लिए 'ओह, आई लव यू दादू' गाएंगे। साथ ही, प्रतियोगी आर्यनंद ने 'दिल है की मानता नहीं', 'बहुत प्यार करते हैं' और 'हो गया तुझको तो प्यार' गाने पर अपनी खूबसूरत परफॉर्मेंस से अनुराधा पौडवाल को वाकई इम्प्रेस कर दिया, जिस पर अनुराधा जी उन्हें यह कहते हुए नजर आएंगी कि 'आप सच में इस शो के वन टेक आर्टिस्ट हैं और आप पिच परफेक्ट हैं'।'





    यह कहने की जरूरत नहीं है कि मंच पर बेमिसाल जोश और उत्साह होगा। रविवार को हाउसवाइव्स यानी गृहिणियों की भावना को सलाम करते हुए कंटेस्टेंट्स शहर भर की गृहिणियों की मौजूदगी में परफॉर्म करते नजर आएंगे। इनमें साधारण गृहिणी से लेकर फूड ब्लॉगर और फिटनेस इंस्ट्रक्टर तक, हर हाउसवाइफ अपनी कहानियां बताएंगी, जो कई लोगों को प्रेरित करेंगी। इस दौरान कंटेस्टेंट अरुणा दास और उनके कैप्टन मोहम्मद दानिश 'आंटी जी गेट अप एंड डांस' पर एक रोमांचक परफॉर्मेंस पेश करके सभी को झूमने पर मजबूर कर देंगे। साथ ही, जज हिमेश रेशमिया सभी हाउसवाइव्स को खास महसूस कराने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। इन गृहिणियों का दिन खास बनाने के लिए हिमेश अपने कुछ लोकप्रिय गानों पर उनके साथ झूमते नजर आएंगे।





    तो आप भी संगीत की एक यादगार शाम के लिए तैयार हो जाइए, जहां हर कंटेस्टेंट खास मेहमानों को इम्प्रेस करने और उन्हें सेलिब्रेट के लिए अपना बेस्ट प्रयास करेंगे। कुल मिलाकर, सुपरस्टार सिंगर 2 के आगामी एपिसोड में दर्शकों के लिए बेहतरीन परफॉर्मेंस, मनोरंजक हंसी-मजाक और पुरानी यादों समेत सबकुछ होगा।





    देखना न भूलें सुपरस्टार सिंगर 2, इस शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।









    No comments

    Amazon

    Amazon