• Breaking News

    Lock Upp: मंदाना करीमी को दर्दभरी कहानी सुनकर रो पड़ीं कंगना,

    कंगना रनौत के शो 'लॉकअप' में मंदाना करीमी ने रविवार को एक ऐसा शॉकिंग खुलासा किया जिसे जानकर सभी के होश उड़ गए। मंदाना ने एविक्शन से खुद को बचाने के लिए इस शॉकिंग सीक्रेट का खुलासा किया और वह खुद को सेव कर पाने में कामयाब भी रहीं। मंदाना करीमी ने अपनी बात शुरू करने से पहले ही रोना शुरू कर दिया और एक ग्लास पानी पीने के बाद उन्होंने अपनी जिंदगी का ये हैरान कर देने वाला किस्सा 'लॉकअप' में कंगना रनौत के सामने शेयर किया।









    प्रेग्नेंट करके बैकआउट कर गया डायरेक्टर
    मंदाना ने बताया कि लॉकडाउन में वह कुछ वक्त तक दुनिया से बिलकुल कट गई थीं। उनका मर्दों पर से भरोसा उठ गया था लेकिन फिर वह एक दिग्गज फिल्म निर्देशक के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप में आ गईं जो हमेशा महिलाओं के अधिकार और उनके आत्मनिर्भर होने के बारे में बात करता रहता था। ये रिश्ता तकरीबन डेढ़ साल तक चला और फिर लिव इन में रहते हुए दोनों ने प्रेग्नेंसी प्लान करने का फैसला लिया। मगर जब मंदाना प्रेग्नेंट हुईं तो ये इंसान पूरी तरह बैकआउट कर गया।





    'नहीं पता था इतनी आसानी से प्रेग्नेंट हो जाओगी'
    मंदाना ने कहा कि ये निर्देशक यूथ के लिए आज भी एक आइडल है और उसके माता-पिता नहीं हैं। उसने मंदाना से कहा कि वह पिता बनने के लिए इमोशनली तैयार नहीं है, जबकि प्रेग्नेंसी दोनों की सहमति से प्लान की गई थी। इस निर्देशक ने कहा कि उसके पास पहले ही एक बच्चा है। मंदाना ने बताया, 'उसने मुझसे कहा- मुझे नहीं पता था कि तुम 33 की उम्र में भी इतनी आसानी से प्रेग्नेंट हो जाओगी।' इसके बाद मंदाना इस निर्देशक के साथ अपने एक कॉमन फ्रेंड के पास गईं जहां अबॉर्शन का फैसला लिया गया।





    जब मंदाना ने लिया अबॉर्शन करवाने का फैसला
    मंदाना ने बताया, 'जब हम वहां पहुंचे तो उसने मेरे दोस्त से बात करना शुरू कर दिया और कहा कि वह तैयार नहीं है। उसने सारी चीजें प्लान कर लीं और मेरे दोस्त को भी अबॉर्शन के लिए राजी कर लिया। मैंने अपने दोस्त से माफी मांगी और अपने घर वापस आ गई।' मंदाना ने कहा कि रास्ते में वह लगातार उन्हें अबॉर्शन के लिए राजी करने की कोशिश करता रहा और इस बार फैसला उन्हें लेना था क्योंकि उनका घर पहले ही टूट चुका था। मंदाना ने इसके बाद अबॉर्शन का फैसला कर लिया।






    https://www.instagram.com/p/CcKKkgcu0su/




    कंगना रनौत ने कहा- काश वो बच्चा रख लिया होता
    मंदाना ने बताया, 'मैंने फैसला लिया और अबॉर्शन करवा लिया। मैं उस इंसान का नाम नहीं लेना चाहूंगी क्योंकि वह अपने नाम से पुकारे जाने का भी अधिकार नहीं रखता है।' इसके बाद कंगना रनौत ने मंदाना करीमी को पैंपर करते हुए समझाया और वह काफी भावुक हो गईं। आंखों में आंसू लिए कंगना रनौत ने कहा, 'इस दुनिया में बहुत सी लड़कियों और महिलाओं को ये सब झेलना पड़ता है। आपने जो फेस किया वो बहुत ब्रेव चीज है। फैसला आपका था, लेकिन काश आपने वो बच्चा रख लिया होता।'

    No comments

    Amazon

    Amazon