• Breaking News

    सिजलिंग दिवा पूनम दुबे और सिंगर गोलू राज का धमाकेदार गाना 'जरूरत' रिलीज

    गाना के 'जरूरत' के साथ लांच हुआ यूट्यूब चैनल GR एंटरटेनमेंट, रिलीज हुआ गाना 'काला सूट वाली'

    गाना 'ज़रूरत' के रिलीज पर संचिता बसु समेत सम्मानित हुए देशभर से आये कई इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर

    भोजपुरी सिने इंडस्ट्री की सिजलिंग दिवा पूनम दुबे और लोकप्रिय सिंगर गोलू राज का गाना 'ज़रूरत' आज पटना के राज रिसोर्ट में एक भव्य कार्यक्रम के दौरान रिलीज हुआ। इस मौके पर पूनम दुबे, गोलू राज .... मौजूद रहे। गाना बेहद रोमांटिक है और एंटरटेनिंग है। इस गाने को गोलू राज ने अमृता दीक्षित के साथ गाया है, जबकि म्यूजिक वीडियो में पूनम दुबे का जलवा खूब देखने को मिला है। इस गाने में लिरिक्स और म्यूजिक रौशन सिंह विश्वास का है। म्यूजिक रिलीज के इस रंगारंग कार्यक्रम का संयोजन रत्नेश कुमार और संचालन बिहार के सुप्रसिद्ध एंकर चंदन मिश्रा ने किया।

    Link : https://youtu.be/_oN_iqNVrAo

    इस मौके पर गोलू राज ने कहा कि भोजपुरी प्यारी भाषा है और हम कुछ अलग करना चाहते थे। इसी सोच के साथ हम ये गाना लेकर आये हैं। यह गाना बेहद खूबसूरत है, इसलिए आप जरूर सुने। उन्होंने कहा कि आज हमारा एक चैनल भी रिलीज हुआ है, जी आर एंटरटेनमेंट के नाम से। आप उसे भी सब्सक्राइब कर लें। इस चैनल पर उन सभी कलाकारों को भी मौका मिलेगा, जिनको कोई मंच नहीं मिल पाता। वहीं, पूनम दुबे ने कहा कि यह गाना आपको अलग फील देगा। बात भोजपुरी की नही, एक कला की है। मेरे लिए भाषा मायने नहीं रखता है। उन्होंने कहा कि जरूरत को आपके प्यार और आशीर्वाद की है। आप सब इसे जरूर देखें - सुनें।

    वहीं गाने के रिलीज कार्यक्रम के दौरान ही गोलू राज का ऑफिसियल यूट्यूब चैनल GR एंटरटेनमेंट भी लांच किया गया। साथ ही इस चैनल से पहला गाना काला सूट वाली भी रिलीज हुआ। इस मौके पर पटना में पहली बार देश भर से आए इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर भी शामिल हुए, जिसमें बिहार की इंस्टाग्राम सनसनी संचिता बसु, शिल्पी राघवानी आदि शामिल हैं।

    कार्यक्रम के संयोजक रत्नेश ने बताया कि इस होली गोलू राज और पूनम दुबे ने गाना 'तेरे रंग की दीवानी' चैलेंज दिया था, जिसके टॉप 10 विनर साहिल झा, असलिमोना, स्वैगी सिंह राजपूत, कोमल सिंह, खुशबू सिंह गाजीपुरी, पारुल, आनंद पांडेय, सारू, अनुज और आरती सिंह को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से म्यूजिक वाइड के नीरज सिंह, ज्योतिका पासवान, सिंगर अमृता दीक्षित, एक्टर रवि पंडित, प्रियांशु मून, हिमांशी, सारू, राज गुरु, दीपक सिंह, आनंद मोहन और मुन्ना दुबे समेत कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।





    No comments

    Amazon

    Amazon