• Breaking News

    कुणाल तिवारी और काजल यादव स्टारर फ़िल्म 'झूला' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ आउट

    भोजपुरी में अपनी अदाकारी से एक अलग पहचान बना चुके कुणाल तिवारी और काजल यादव की जोड़ी एक बार फिर से धमाल मचाने को तैयार है। इसकी आहट आज उनकी नई फिल्म 'झूला' के ट्रेलर रिलीज से हो चुकी है। फ़िल्म 'झूला' का ट्रेलर आज वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी से रिलीज हुआ, जो शानदार है। यह ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। ट्रेलर से साफ पता चलता है कि इस फ़िल्म की पटकथा दर्शकों को खूब भाने वाली है।





    लिंक : https://youtu.be/mdsbm-HlLoM





    फ़िल्म 'झूला' परिवार और समाज से जुड़ी कहानी पर आधारित है। इसमें प्रेम कहानी भी है। इमोशनल एंगल भी है। एक्शन और ह्यूमर भी है। फ़िल्म पूरी तरह से कमर्सियल है। यह भोजपुरी के न्यू एरा की फ़िल्म है, जो फ़िल्म क्रिटिक्स को भी पसंद आने वाली है। इस बारे में कुणाल तिवारी ने कहा कि फ़िल्म का निर्माण काफी बड़े स्तर से हुआ है। मैं मधु मंजुल आर्ट्स और गीता तिवारी प्रोडक्शन का शुक्रगुजार हूं, कि उनके साथ झूला समेत एक से बढ़ कर एक शानदार फिल्में कर रहा हूँ। उन्होंने भोजपुरी को फ़िल्म मेकिंग का एक अलग ही नज़रिया दिया है। यह हमारी फ़िल्म इंडस्ट्री के लिए बेहद खास है।





    आपको बता दें कि मधु मंजुल आर्ट्स और गीता तिवारी प्रोडक्शन से बनी फिल्म 'झूला' में कुणाल तिवारी और काजल यादव मुख्य भूमिका में हैं। उनके साथ इस फ़िल्म में अमित शुक्ला, सोनिया मिश्रा, देवेंद्र पाठक, उमाकांत राय, रूपा सिंह मुख्य भूमिका में हैं। प्रोड्यूसर धीरेंद्र कुमार झा और गीता तिवारी प्रोडकशन हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा और म्यूजिक लिरिसिस्ट डायरेक्टर मुन्ना दुबे हैं। इस फ़िल्म का रिलीज डेट जल्द ही अनाउंस किया जाएगा ।

























    No comments

    Amazon

    Amazon