• Breaking News

    फ़िल्म अपहरण के सेट पर अभिनेता यश के इन हरकतों से परेशान हैं निर्माता अमित गुप्ता

    फ़िल्म में दिखेगा सुपरस्टार यश कुमार का एक अलग अंदाज





    इनदिनों सुपरस्टार यश कुमार लाइट कैमरा और एक्शन में व्यस्त हैं। यश निर्माता अमित गुप्ता की फ़िल्म अपहरण की शूटिंग के दौरान राजधानी दिल्ली में व्यस्त हैं। निर्माता अमित कहते हैं यश जैसा डेडिकेटेड एक्टर कम ही देखने को मिलता है। इन्हें फिल्मो में ज्यादा मेहनत करने की आदत है। इन्हें दिन रात अपने फ़िल्म वाले गेटअप में ही रहने की आदत है ताकि ये अपने कैरेक्टर से बाहर न निकल सकें। ये सब देख के मैं परेशान हो चुका हूँ और कौतूहलवश यश को देखता रहता हूँ।





    यश के अनुसार निर्माता निर्देशक के इन बातों ने हमे और मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है। मैने अपने सभी फिल्मो में खूब मेहनत की लेकिन अपहरण के सेट के पर मुझे और भी ज्यादा मेहनत करना है। जब ये फ़िल्म मेरे पास आई तो इसके विषय को सुनते ही मैंने तुरंत हाँ कह दिया।
    फ़िल्म का विषय भी एक हीरो ही है। हम तमाम लोग सेट पर खूब मस्ती कर रहे हैं और विस्वास है हम एक उम्दा फिल्म बनाने जा रहे हैं जो भोजपुरी के सबसे बड़ी फिल्म हो।





    फ़िल्म के निर्देशक अजय श्रीवास्तव हैं जो कहते हैं अन्य फिल्मो में हमने यश के कई रूप देखें लेकिन अपहरण में एक अलग किरदार व गेटअप में यश नजर आने वाले हैं। निर्माता अमित गुप्ता का पैशन ही अलग लेवल का है। मेरे लिए ये सिनेमा मेरे ही अन्य फिल्मो में सबसे खास है। फ़िल्म मतलब सिर्फ मनोरंजन ही नही फ़िल्म संदेशपरक ही होने चाहिए। फ़िल्म के पीआरओ सर्वेश कश्यप हैं,फ़िल्म में सुपरस्टार यश कुमार के साथ प्रियंका रेवड़ी मुख्य किरदार में दिखेंगी।

















    No comments

    Amazon

    Amazon