• Breaking News

    नारी प्रधान रक्षा गुप्ता की भोजपुरी फिल्म ‘वध’ का भव्य पोस्टर रिवील

    ग्लोबल आर्ट इंफोटेनमेंट प्रा.लि. व एस आर इंफोटेनमेंट के बैनर तले बनी रक्षा गुप्ता और विराज भट्ट स्टारर फिल्म ‘वध’ का पहला पोस्टर चैत्र नवरात्री पर्व के पावन अवसर पर रिवील हो गया है। इस पोस्टर में रक्षा गुप्ता और विराज भट्ट हाथ में तलवार लिए नज़र आ रहे हैं और बैकग्राउंड में शक्ति देवी माँ आदि शक्ति दुर्गा की छाया है। पोस्टर का यह कॉन्सेप्ट दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा है।

    फ़िल्म वध महिला प्रधान कहानी को लेकर बनी है, जो नारी की शक्ति और उसके अस्तित्व को दिखाती है। एक स्त्री की रक्षा पुरुष करता है - यही मान्यता है समाज में। मगर जब बात औरत की अस्मिता पर आ जाये तो हर नारी एक दुर्गा है। हर स्त्री एक काल अत्याचार और व्यभिचार हद से ज्यादा बढ़ जाये तो शिव और शक्ति का संगम उसके सर्वनाश, उसके वध का कारण बनता है। यही फिल्म का सारांश है।

    इस को लेकर अभिनेत्री रक्षा गुप्ता ने बताया कि निर्माता शिवम् बरनवाल व निर्देशक सोम भूषण श्रीवास्‍तव भोजपुरी फिल्‍म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी बजट की भोजपुरी फिल्‍म ''वध'' बन कर तैयार हैं। जल्द ही इसके फिल्म के ट्रेलर को प्रदर्शित किया जायेगा, जिसमें अभिनेता विराज भट्ट और मै रक्षा गुप्‍ता मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म बेहद एडवेंचर ड्रामा है,जो भारतीय संस्कृति और ऐतिहासिक विरासत पर आधारित है। इस फिल्‍म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के हंडिया और विंध्याचल के बड़े – बड़े लोकेशनो पर की गई है।

    इस फिल्म के निर्माता शिवम् बरनवाल ने बताया कि यह फिल्‍म अन्य फ़िल्मों से हटकर है भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्रीज के अन्य लोगों को साफ सुथरी फिल्म बनाने के लिये प्रेरणा का काम करेंगी, शिवम् ने ये भी कहा कि फिल्म के निर्देशक सोम भूषण एक बहुत ही योग्य व्यक्ति है उनका नज़रिया बिल्कुल ही अलग रहता है , महिला प्रधान फिल्म बनाने को लेकर ये भी कहा की समाज में महिलायें बराबर की हक़दार है लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में फीस के नाम पर ही हीरो की तुलना में हेरोईन को 50 गुना कम तक फीस दिया जाता है इसको सही करना होगा, एक साथ पूरे परिवार के लोग इस फिल्म को देख सकेंगे। भोजपुरी फ़िल्म ‘वध’ महिला प्रधान फिल्म है जिस में विराज भट्ट और रक्षा गुप्ता पहली बार एक साथ अभिनय करते नजर आएंगे।

    फिल्म के निर्माता शिवम् बरनवाल एवं सह निर्माता अभिषेक शुक्ला -हर्ष त्रिपाठी ,संगीत दिया है मधुकर आनंद, गीत लिखा है शेखर,मधुर ,सत्या सावरकर ,राजकुमार साहनी ,डीओपी जहांगीर सैयद,नित्य प्रवीण सेलार ,प्रचारक संजय भूषण पटियाला और एडिटर जितेंद्र सिंह जीतू है। फ़िल्म के मूख्य कलाकार है विराज भट्ट, रक्षा गुप्ता ,ग्लोरी मोहन्ता,करिश्मा सैनी,गौरी शंकर, ससिता रॉय ,राज शुक्ला,ओ पी कश्‍यप, गौरी शंकर, सोनू पांडेय, शौर्य बरनवाल और संजू सोलंकी मुख्य भूमिका में है।





    No comments

    Amazon

    Amazon