• Breaking News

    सुपर स्टार यश कुमार के साथ मिर्जापुर में 'रिश्तों की विरासत' सहेज रहीं ज़ोया खान

    बेहद अलग होनी वाली है भोजपुरी फ़िल्म 'रिश्तों की विरासत' : ज़ोया खान

    भोजपुरी सिनेमा की इमर्जिंग दिवा ज़ोया खान इन दिनों अपने 'रिश्तों की विरासत' मिर्जापुर में सहेज रही हैं। इस काम में उनके साथ हैं भोजपुरी सिनेमा के यूनिक स्टार यश कुमार। दरअसल, यह दोनों की आने वाली नई फिल्म है, जिसकी शूटिंग इन दिनों यूपी के मिर्जापुर में जोर - शोर से चल रही है। इसी बीच ज़ोया ने इस फिल्म के लोकेशन शूट की कुछ आकर्षक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसको देख कर लगता है कि ज़ोया खान और यश कुमार बॉक्स ऑफिस पर इस फ़िल्म के जरिये धमाल मचाने वाले हैं।

    वहीं, इस फ़िल्म को लेकर ज़ोया खान ने कहा कि फ़िल्म 'रिश्तों की विरासत' बेहद अलग और सामाजिक फ़िल्म होने वाली है। इसमें मैं एक बेहतरीन भूमिका में नज़र आने वाली हूँ। हालांकि इस बारे में फिर कभी बात करूंगी, लेकिन अभी इतना कहूंगी कि यह फ़िल्म सामाजिक और संस्कारों वाली है। हमारी फ़िल्म को हर एक दर्शक अपने परिजनों के साथ हॉल में देख सकेगा। मैंने इसमें खूब मेहनत की है, इसलिए आप सबों से आग्रह करूंगी कि मेरी यह फ़िल्म जब भी रिलीज हो, तब आप सभी इसे देखें। इसके गाने , संवाद और कहानी सुपर से ऊपर है। मैं इसमें अपना हंड्रेड परसेंट दे रही हूं।

    आपको बता दें कि ज़ोया खान की फ़िल्म 'रिश्तों की विरासत' का निर्माण आदर्श फिल्म्स के बैनर से किया जा रहा है। निर्माता आदर्श उपाध्याय और राणा मिश्रा हैं व निर्देशक रोहित चौधरी हैं। इसके डीओपी ऋषभ, पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फ़िल्म में यश कुमार और ज़ोया खान के साथ रत्नेश बरनवाल, देव सिंह, कुणाल सिंह, समर्थ चतुर्वेदी, प्रदीप, बालेश्वर सिंह, विद्या त्रिपाठी, नमिता व अन्य लोग मौजद थे। फ़िल्म के म्यूजिक डायरेक्टर साजन मिश्रा हैं।









































    No comments

    Amazon

    Amazon